A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मां की तबीयत नासाज़ होने के बाद ब्रिटेन से मुंबई लौटे अक्षय कुमार: रिपोर्ट

मां की तबीयत नासाज़ होने के बाद ब्रिटेन से मुंबई लौटे अक्षय कुमार: रिपोर्ट

अभिनेता की मां कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में हैं। अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है और वह इस परिस्थिति में अपनी मां से दूर नहीं रह सकते, इसलिए उन्होंने अचानक भारत वापस आने का फैसला किया।

Akshay Kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MOVIE_MAN_BLOGGER Akshay Kumar

अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार की सुबह ब्रिटेन से मुंबई वापस आ गए हैं। मां अरुणा भाटिया की तबीयत नासाज़ होने के चलते उन्हें यह दौरान करना पड़ा है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, अभिनेता की मां कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में हैं। अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है और वह इस परिस्थिति में अपनी मां से दूर नहीं रह सकते, इसलिए उन्होंने अचानक भारत वापस आने का फैसला किया। अभिनेता पिछले कुछ हफ्तों से यूके में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे हैं।

एचटी के सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपने निर्माताओं से कहा है कि वे उन सीन्स की शूटिंग जारी रखें जिसमें अभिनेता की गैरमौजूदगी है। उनका हमेशा से मानना ​​रहा है कि व्यक्तिगत चुनौतियों के बावजूद काम जारी रहना चाहिए।

पेशेवर मोर्चे पर, अक्षय कुमार को आखिरी बार उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'बेलबॉटम' में देखा गया था। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी हैं। स्पाई थ्रिलर में अक्षय को एक रॉ एजेंट के रूप में दिखाया गया है जो एक अपहृत फ्लाइट के यात्रियों को बचाने के मिशन पर जाता है। लारा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई, जो उस समय सत्ता में थीं और वाणी ने फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

'बेलबॉटम' कोरोनवायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई। फिल्म महाराष्ट्र, असम, तमिलनाडु और केरल में रिलीज नहीं हुई क्योंकि वहां सिनेमाघर बंद हैं।

'सिंड्रेला' के अलावा। अक्षय के पास 'रक्षा बंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

Latest Bollywood News