A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' पर मंडरा रहा है कोरोना का खतरा, क्या टलेगी फिल्म की रिलीज?

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' पर मंडरा रहा है कोरोना का खतरा, क्या टलेगी फिल्म की रिलीज?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज में फिर से देरी हो सकती है। यह फिल्म इस साल 30 अप्रैल को रिलीज़ की जाने वाली थी।

Sooryavanshi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ROHIT SHETTY क्या अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' पर मंडरा रहा है कोरोना का खतरा?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज में फिर से देरी हो सकती है। यह फिल्म इस साल 30 अप्रैल को रिलीज़ की जाने वाली थी।
यह फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के पुलिस फ्रेंचाइजी (सिंघम और सिम्बा के बाद) की अगली कड़ी थी। फिल्म को मूल रूप से 24 मार्च 2020 को ही रिलीज किया जाना था। मगर कोरोना वायरस के फैले संक्रमण और सिनेमाघरों के बंद किए जाने की वजह से इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी।

महामारी के कारण रिलीज में देरी हुई थी और ऐसा लग रहा है कि इस बार भी वही कहानी दोहराई जाएगी।

महाराष्ट्र में लगाए गए रात के कर्फ्यू फिल्म बिजनेस को कर सकते हैं प्रभावित

बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को ध्यान में रखते हुए। महाराष्ट्र जैसे राज्यों ने रात में कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंध लगाए हैं। इसलिए, फिल्म निर्माताओं में एक डर है कि इस प्रतिबंध फिल्म के व्यवसाय पर असर पड़ सकता है। लिहाजा कई फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज की तारीख को बढ़ा रहे हैं। ऐसा लग रहा कि सूर्यवंशी के लिए भी फिल्म के निर्माता इस तरह का कदम उठा सकते हैं। हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से किसी बात की पुष्टि नहीं की गई है। 

एक सूत्र ने कहा। "मुंबई जैसे शहरों में रात के कर्फ्यू के कारण नाइट शो स्थगित करना इस समय सिनेमाघरों में बड़े बजट की फिल्म के लिए एक बड़ा जोखिम है।"

निर्माता अन्य रिलीज़ विकल्पों पर विचार कर सकते हैं

निर्माता। जो अब तक एक ओटीटी रिलीज से बच रहे थे। अंततः वे अब इस पर विचार कर सकते हैं। टीओआई के अनुसार, सूर्यवंशी या तो सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती हैं या इसे सिनेमा हॉल में रिलीज के 14 दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा।

कथित तौर पर। शेट्टी डिजिटल रिलीज़ नहीं चाहते हैं और इससे सूर्यवंशी की रिलीज के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं।

रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस साल रिलीज की जाने वाली फिल्म का ऐलान किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमने आप सभी को एक सिनेमाई अनुभव का वादा किया है और यही आपको मिलेगा। इंतजार आखिरकार खत्म हो गया! #Sooryavanshi 30 अप्रैल 2021 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।''

कोरोनो वायरस से बिगड़ती स्थिति को देखते हुए, कई फिल्मों की टली है रिलीज

हाल ही में, ऐसा लग रहा था कि बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज के पड़े सूखे में अब बहार आ जाएगी लेकिन देश ने कोविड-19 मामलों में चिंताजनक प्रसार देखने के साथ। निर्माताओं ने अपनी योजनाओं से हाथ खींच लिया है। जिन फ़िल्मों ने अपनी रिलीज़ को टाल दिया। उनमें अमिताभ बच्चन की चेहरे। रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2' और राणा दग्गुबाती की 'हाथी मेरे साथी' हैं।

Latest Bollywood News