A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection: अक्षय की ‘टॉयलेट…’ ने शाहरुख की फिल्म को पछाड़ा, सिर्फ 3 दिनों में की इतनी कमाई

Box Office Collection: अक्षय की ‘टॉयलेट…’ ने शाहरुख की फिल्म को पछाड़ा, सिर्फ 3 दिनों में की इतनी कमाई

अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' दिन पर दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई कर रही है। धीमी शुरुआत के बाद अब फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़नी शुरु कर दी है।

toilet- India TV Hindi toilet

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' दिन पर दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई कर रही है। धीमी शुरुआत के बाद अब फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़नी शुरु कर दी है। इसी से एक सप्ताह पहले रिलीज हुई शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की पहले दिन कमाई के साथ अक्षय की इस फिल्म की तुलना करते हुए कहा जा रहा था कि पहले ही दिन में किंग खान से पीछे रह गई है। लेकिन फिल्म के 3 तीन के कलेक्शन को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि कुछ धीरे ही सही फिल्म का जादू दर्शकों पर चल चुका है। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म को 15 अगस्त की छुट्टी का भी पूरा फायदा होगा।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने इसकी कमाई के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है, "शुक्रवार: 13.10 कोरड़ रुपए, शनिवार: 17.10 करोड़ रुपए, रविवार: 21.25 करोड़ रुपए, कुल: 51.45 करोड़ रुपए।" वहीं शाहारुख की 'जब हैरी मेट सेजल' की बात करें तो 45.75 करोड़ रुपए कमाए थे। बता दें कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करती है। इसमें शौचालय के महत्व पर बल दिया गया है। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, "टॉयलेट: एक प्रेम कथा' तेजी से बढ़ी। लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी। मल्टीप्लेक्स अच्छे चल रहे हैं।"

फिल्मकार श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म को काफी कम बजट में बनाया गया है। सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि फिल्म केवल 18 से 22 करोड़ रुपए के बजट में ही बनी है। अगर इसके हिसाब से देखा जाए तो सिर्फ 3 दिनों में ही यह फिल्म अपनी लागत से दोगुनी कमाई करने में सफल रही है। (सनी देओल को लेकर क्या बोले अनुपम खेर)

Latest Bollywood News