A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सूर्यवंशी': रणवीर सिंह को अपशब्द बोलने पर अक्षय कुमार ने लगाई रिपोर्टर की क्लास, देखें वीडियो

'सूर्यवंशी': रणवीर सिंह को अपशब्द बोलने पर अक्षय कुमार ने लगाई रिपोर्टर की क्लास, देखें वीडियो

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' 24 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है।

ranveer singh akshay kumar- India TV Hindi अक्षय कुमार और रणवीर सिंह

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन की फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर आउट हो गया है। इसके दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर मूवी के सभी सितारों ने शिरकत की, जहां एक रिपोर्टर ने रणवीर को अपशब्द कह दिया, जिस पर अक्षय भड़क गए।

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च पर एक रिपोर्टर ने रणवीर सिंह से पूछा कि आप ऐसा मानते हैं कि आपकी बिरादरी में सबसे कमीने आप हैं? तो रणवीर नाराज हो गए और कहा कि ये तो सामने से बेइज्जती कर दी। 

Watch: क्या सैफ अली खान के 'भारत था ही नहीं' वाले बयान से नाराज हैं अजय देवगन? दिया ये जवाब

ये सुनकर अक्षय कुमार भड़क गए और रिपोर्टर की क्लास लगा दी। उन्होंने कहा कि आपने बहुत गलत सवाल किया है। ये डायलॉग फिल्म के अंदर है, ना कि फेटरनिटी में। इसलिए ऐसे सवाल ना करें। अक्षय का रिएक्शन देखने के बाद रणवीर खुश हो गए और कहा, 'मेरा अक्की... ये ही मुझे बचाने आएगा।'

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अक्षय कुमार और अजय देवगन ने लगाई रणवीर सिंह की क्लास, देखें वीडियो

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह और 'सिंघम' में अजय देवगन पुलिस ऑफिसर का रोल निभा चुके हैं। ऐसे में फैंस का कहना है कि 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ इन दोनों को बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प रहेगा। ये मूवी 24 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है।  

Latest Bollywood News

Related Video