A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमरनाथ अटैक: ड्राइवर सलीम की बहादुरी से प्रभावित सोनू निगम ने दिया 5 लाख रुपये का इनाम

अमरनाथ अटैक: ड्राइवर सलीम की बहादुरी से प्रभावित सोनू निगम ने दिया 5 लाख रुपये का इनाम

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अमरनाथ यात्रियों की जान बचानेवाले बस ड्राइवर शेख सलीम गफूर के साहस और सूझबूझ की तारीफ करते हुए 5 लाख रुपये का पुरस्कार देने का ऐलान किया है।

Sonu nigam- India TV Hindi Image Source : PTI Sonu nigam

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अमरनाथ यात्रियों की जान बचानेवाले बस ड्राइवर शेख सलीम गफूर के साहस और सूझबूझ की तारीफ करते हुए 5 लाख रुपये का पुरस्कार दिया है। लंदन से फोन पर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा से बात करते हुए सोनू निगम ने कहा कि बस के टायर में गोली लगने के बाद भी पूरी निर्भयता के साथ जिस तरह से बस ड्राइवर सलीम ने तीर्थयात्रियों की जान बचाने के लिए बस को सुरक्षित जगह तक पहुंचाया, वह तारीफ के काबिल है। सोनू निगम ने कहा कि वह सलीम की बहादुरी से प्रभावित हैं और उन्हें 5 लाख रुपये बतौर इनाम देने का फैसला किया है। 

ऐसा नहीं है कि पहली बार सोनू निगम इस तरह से पहली बार चैरिटी का काम कर रहे हैं। इससे पहले भी वे अपने शो से हुई आमदनी को समाज की भलाई के लिए खर्च करते रहे हैं। वे भारत में कुपोषण के खिलाफ लड़ने वाले फाइट हंगर फाउंडेशन के गुडविल एंबैसडर भी हैं। 

आपको बता दें कि सोमवार की रात अनंतनाग में आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर हमला कर दिया था। इस हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी जबकि 32 अन्य घायल हो गए थे। बस के ड्राइवर सलीम ने सूझबूझ और साहस दिखाते हुए गोलीबारी के बीच बस को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। इससे कई यात्रियों की जान बच गई। 

Latest Bollywood News