A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चेहरे' के लिए निर्देशक भी बने अमिताभ बच्चन

'चेहरे' के लिए निर्देशक भी बने अमिताभ बच्चन

ड्यूसर आनंद पंडित ने कहा कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'चेहरे' की मेकिंग को लेकर अपने कुछ विचार साझा करने के साथ-साथ आने वाली फिल्म के कुछ दृश्यों का निर्देशन भी किया है। 

<p>'चेहरे' के लिए...- India TV Hindi Image Source : 'चेहरे' के लिए निर्देशक भी बने अमिताभ बच्चन

ब्रातिस्लावा (स्लोवाकिया): प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'चेहरे' की मेकिंग को लेकर अपने कुछ विचार साझा करने के साथ-साथ आने वाली फिल्म के कुछ दृश्यों का निर्देशन भी किया है। पंडित ने कहा, "फिल्म 'चेहरे' के इस शूट ने हमें लाइफटाइम की यादें दी हैं। शूट के खत्म होने तक हम सभी भावुक हो गए थे। यह कई वजह से बेहद खास है। तापमान के शून्य से नीचे चले जाने पर जब हमें लगा था कि शूट अब मुमकिन नहीं है, वह बच्चन सर ही थे जो सबसे पहले पहुंचते थे।"

फिल्म के कुछ दृश्यों के शूट के सिलसिले में आनंद पंडित फिलहाल स्लोवाकिया गए हैं। निर्माता को लगता है कि बीग बी फिल्म मेकिंग के हर पहलू को बड़े अच्छे से समझते हैं।

उन्होंने कहा, "फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने विचार साझा किए। उनके द्वारा दिए गए प्रत्येक विचार को ग्रहण किया गया क्योंकि वह अच्छे से फिल्म में जुड़ गया और इससे यह और भी अच्छी हो गई। उन्होंने अपने अनुभवों और ज्ञान के चलते बेहतर सुझाव हमें दिए। उन्होंने चेसिंग (पकड़ना) और कॉम्बैट (लड़ाई) दृश्यों का निर्देशन किया।"

Latest Bollywood News

Related Video