A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पिंक' की टीम ने उरी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

'पिंक' की टीम ने उरी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ की पूरी टीम ने रविवार को जम्मू कश्मीर के उरी इलाके में सेना के आधार शिविर पर हुए हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है।

pink- India TV Hindi pink

कोलकाता: महानायक अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ की पूरी टीम ने रविवार को जम्मू कश्मीर के उरी इलाके में सेना के आधार शिविर पर हुए हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने उनकी याद में एक मिनट का मौन रखा। शूजीत ने बुधवार को फिल्म के एक प्रचार समारोह के दौरान हमले को दुखद करार देते हुए कहा, "हम भारतीय सैनिकों और उनके परिवार के साथ हैं। जो कुछ हुआ काफी भयानक था। इंतजार करें (भारत के निर्णय का)।" उरी में हुए हमले में 18 जवान शहीद हो गए हैं।

इसे भी पढ़े:- 'पिंक' में अमिताभ के किरदार को लेकर ऋषि कपूर ने कही ये बात

अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन और शूजीत सरकार द्वारा सह-निर्मित फिल्म ‘पिंक’ 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरि, अंगद बेदी, पीयूष मिश्रा और धृतिमान चटर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाएं निबाते हुए नजर आए हैं। समारोह में तापसी, अनिरुद्ध रॉय चौधरी और अंगद बेदी सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी।

फिल्म में महिलाओं के प्रति पुरुषों की सोच का दर्शाते हुए संदेश देती है कि अब पुरुषों को बदलना होगा। महिलाएं स्वतंत्र हैं और वह अपने हिसाब से काम करना चाहती है।" फिल्म 'पिंक' महिलाओं के प्रति समाज की सच्चाई को उजागर करती है।

Latest Bollywood News