A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो-सिताबो' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 12 जून को होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो-सिताबो' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 12 जून को होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है।

gulabo-sitabo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA गुलाबो-सिताबो

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कई फिल्में थिएटर में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इस दौरान फिल्ममेकर फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो'  12 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। गुलाबो-सिताबो शूजीत सरकार की पहली फिल्म होगी जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर दिखाई जाएगी। आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करके फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी है।

आयुष्मान खुराना ने गुलाबो-सिताबो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-एडवांस में आपको बुक कर रहे हैं। गुलाबो-सिताबो का 12 जून को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होगा। आ जाना फिर फर्स्ट डे, फर्स्ट स्ट्रीम करने।

अमिताभ बच्चन ने गुलाबो-सिताबो ने फिल्म के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की जानकारी देते हुए लिखा- एक इज्जतदार जनाब और उनके अनोखे किरायेदार की कहानी।

'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल को थियेटर में रिलीज होती मगर इस महामारी के चलते ऑडियंस को घर बैठे इन बेहतरीन फिल्मों को दिखाने की जिम्मेदारी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है। 

हाल ही में दिए इंटरव्यू में शूजीत सरकार ने कहा था कि  गुलाबो-सिताबो के लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में शूजीत सरकार ने बताया, एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं अपनी फिल्म को थिएटर पर रिलीज होना देखना चाहता हूं लेकिन अब ऐसी परिस्थिति हैं जो किसी ने आज तक अनुभव नहीं की है। अगर जरुरत पड़ी तो मैं फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को तैयार हूं लेकिन हम फैसला 3 मई के बाद ही लेंगे।

गुलाबो-सिताबो से अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना का लुक पहले ही सामने आ चुका है। पहले यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने वाली थी उसके बाद डेट चेंज करके  इस 17 अप्रैल किया गया था।

गुलाबो-सिताबो  में आयुष्मान खुराना और शूजीत सरकार दूसरी बार साथ में काम कर रहे हैं। आयुष्मान ने अपनी डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' में शूजीत सरकार के साथ काम किया था। वहीं अमिताभ बच्चन शूजीत सरकार के साथ 'पीकू' में काम कर चुके हैं। 'पीकू' में उनके साथ दीपिका पादुकोण और इरफान खान अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

(इनपुट-जोईता मित्रा सुवर्णा)

Latest Bollywood News