A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन का 'जलसा' कंटेनमेंट जोन घोषित, चारो बंगले किए गए सील

अमिताभ बच्चन का 'जलसा' कंटेनमेंट जोन घोषित, चारो बंगले किए गए सील

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के चारो बंगले बीएमसी ने सील कर दिए हैं। साथ ही उनके बंगले के 30 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट हुआ है।

जया बच्चन को छोड़कर पूरा बच्चन परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने कोरोन वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। अमिताभ बच्चन और अभिषेक दोनों ही मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट आई है। जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन पॉजिटिव पाई गई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या घर में ही कोरोना से जंग लड़ेंगी। बीएमसी ने बच्चन परिवार के चारों बंगले सील कर दिए हैं।

बीएमसी ने बच्चन परिवार के चारों बंगले जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्स को सैनिटाइजेशन के बाद सील कर दिया है और जलसा को कंटेनमेंट घोषित कर दिया है।  बंगले में कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की गई है इसके अलावा उनके संपपर्क में आए लोगों की भी स्क्रीनिंग की जाएगी। जलसा पर क्वारंटीन की जगह बनाई गई है। जरुरत पड़ने पर बीएमसी  और मदद करेगी।

बच्चन परिवार के चारो बंगले कंटेनमेंट बने, इनसे जुड़ी खास बातें जो आप नहीं जानते होंगे

बीएमसी ने आगे बताया- बंगले में काम करने वाले 30 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। रिपोर्ट आने का इंतजार है।

अस्पताल से अमिताभ बच्चन का वीडियो मैसेज वायरल, बोले- 'घबराए नहीं, जल्द ही इस परेशानी से निकल आएंगे बाहर'

आपको बता दें जलसा में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। वहीं जनक में बच्चन परिवार ने अपना ऑफिस में बनाया हुआ है।

Latest Bollywood News