A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शूजित की इस फिल्म ने किया अमिताभ बच्चन को प्रभावित

शूजित की इस फिल्म ने किया अमिताभ बच्चन को प्रभावित

शूजित सरकार अब तक सिनेमाजगत में कई कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इन दिनों वह अपनी पहली लघु फिल्म 'द प्रेशर' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने अपनी पहली ही शॉर्ट फिल्म से महानायक अमिताभ बच्चन को प्रभावित कर दिया है।

amitabh bachchan- India TV Hindi amitabh bachchan

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार शूजित सरकार अब तक सिनेमाजगत में कई कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इन दिनों वह अपनी पहली लघु फिल्म 'द प्रेशर' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने अपनी पहली ही शॉर्ट फिल्म से महानायक अमिताभ बच्चन को प्रभावित कर दिया है। शूजित की यह फिल्म परीक्षाओं के दौरान बच्चों पर अधिक अंक लाने के लिए पड़ने वाले दवाब को दिखाती है और बच्चों की परीक्षाओं के दौरान माता-पिता की चिंताओं के संबंध में जागरुक करती है।

इसे भी पढ़ें:- 

शूजित ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "बच्चन ने फिल्म देखी और उन्हें यह बेहद पसंद आई। उन्होंने कहा कि यह एक बहुत प्रासंगिक मुद्दा है और इसे अच्छी तरह से पेश किया गया है।" शूजित ने फिल्म 'पिंक' महिलाओं की सुरक्षा के संबंध में बनाई थी, अब उन्होंने अपनी पहली लघु फिल्म में परीक्षाओं के दौरान बच्चों पर पड़ने वाले दबाव को दर्शाया है।

निर्माता ने मीडिया को बताया, "मैं ऐसी कहानी ढूंढता हूं, जो मेरे आसपास के माहौल से संबंधित होती है और मैं उस विषय पर फिल्म अपने तरीके से बनाने की कोशिश करता हूं, हालांकि मैं किसी मुद्दे को एक सामान्य शख्स की तरह महसूस करने और देखने की कोशिश करता हूं और इसे सरल तरीके से पेश करने की कोशिश करता हूं।" इस लघु फिल्म में बच्चे अपने माता-पिता को पत्र लिखते हैं कि कैसे उन्होंने उन पर दबाव डालकर उनके जीवन को मुश्किल और तनावपूर्ण बना दिया है।

अश्रुपूर्ण आंखों के साथ वे अपने माता-पिता से उनकी तुलना दूसरे बच्चों से नहीं करने का अनुरोध करते हैं और तनाव से निपटने के लिए उनका साथ देने का आग्रह करते हैं। शूजित ने इस फिल्म के जरिए बच्चों और माता-पिता के बीच इस मसले पर चर्चा होने की उम्मीद जताई है।

Latest Bollywood News