A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिस्टर नटवरलाल' फिल्म को पूरे हुए 41 साल, अमिताभ बच्चन ने शेयर कहा- जिंदगी में कभी 'तड़ी' होनी चाहिए...

'मिस्टर नटवरलाल' फिल्म को पूरे हुए 41 साल, अमिताभ बच्चन ने शेयर कहा- जिंदगी में कभी 'तड़ी' होनी चाहिए...

मिस्टर नटवरलाल 1979 में रिलीज हुई थी। इस एक्शन कॉमेडी मूवी में बिग बी के अलावा रेखा, अजित कुमार और अमजद खान ने अहम भूमिका निभाई थी।

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' को पूरे हुए 41 साल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' को पूरे हुए 41 साल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा में अपनी जिंदी के 50 से भी ज्यादा सालों का योगदान दिया है। उन्होंने गंभीर विषयों से लेकर कॉमेडी और एक्शन तक, लगभग हर तरह के जॉनर वाली फिल्मों में काम किया है। ऐसी ही एक फिल्म आई थी, 'मिस्टर नटवरलाल', जिसे देख दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो गए थे। इस मूवी ने आज 41 साल कंप्लीट कर लिए हैं। इस खास मौके पर बिग बी ने पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने फिल्म के कुछ सीन्स की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जिंदगी में विनम्र होना अच्छा है, लेकिन यार.. कभी कभी थोड़ी सी 'तड़ी' भी होनी चाहिए। हैं की नहीं?

बता दें कि मिस्टर नटवरलाल 1979 में रिलीज हुई थी। इस एक्शन कॉमेडी मूवी को टोनी ग्लाड ने प्रोड्यूस किया था, जबकि राकेश कुमार ने डायरेक्ट किया था। इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा रेखा, अजित खान और अमजद खान ने अहम भूमिका निभाई थी। राजेश रोशन ने म्यूजिक दिया था, जबकि गाने आनंद बख्शी ने लिखे थे। फिल्म और मुख्य चरित्र का नाम एक कुख्यात भारतीय शख्स नटवरलाल से प्रेरित था।

ये फिल्म उस जमाने में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को ऑनलाइन रिलीज होने वाली है। इसे शुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

Latest Bollywood News