A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर को याद कर नम हो गईं अमिताभ बच्चन की आंखें, शेयर किया ये वीडियो

ऋषि कपूर को याद कर नम हो गईं अमिताभ बच्चन की आंखें, शेयर किया ये वीडियो

ऋषि कपूर ने दो सालों तक ल्यूकेमिया से जंग लड़ी। उन्होंने विदेश में कैंसर का इलाज भी कराया, लेकिन अंत में जिंदगी से जंग हार गए।

<p>अमिताभ बच्चन ने शेयर...- India TV Hindi Image Source : TWITTER अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 30 अप्रैल को उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री गमगीन है। अमिताभ बच्चन ने उनके साथ बिताए पलों को याद किया। अपने दोस्त 'चिंटू' के बारे में बताते हुए बिग बी भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के बचपन से लेकर साथ काम करने तक और ल्यूकेमिया के पता चलने तक का जिक्र किया है। इस नोट को पढ़ते वक्त उनकी आंखें नम हो गईं।

अमिताभ बच्चन ने वीडियो में कहा, 'मैंने पहली बार ऋषि को उनके पिता राज कपूर के चैंबूर स्थित देवनार कॉटेज में देखा था। युवा, ऊर्जावान, उत्साहित और आंखों में शरारत रहती थी। मैंने चिंटू को कई बार आरके स्टूडियो में देखा, जहां उनकी पहली फिल्म बॉबी के लिए उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही थी। उनकी अद्भुत शैली व स्टाइल, दिवंगत दादा और मशहूर फिल्मकार पृथ्वीरा कपूर से मिलती-जुलती थी।'

बिग बी ने बताया कि उन्होंने ऋषि के साथ सात फिल्मों में काम किया है। कभी-कभी, अमर अकबर एंथोनी, नसीब, कूली और भी कई फिल्में। वो कोई भी लाइन बोलते थे, हमें उन पर यकीन हो जाता था। उनके जैसा कोई नहीं था।'

गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने दो सालों तक ल्यूकेमिया से जंग लड़ी। उन्होंने विदेश में कैंसर का इलाज भी कराया, लेकिन अंत में जिंदगी से जंग हार गए। 

Latest Bollywood News