A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुमार विश्वास पर भड़के अमिताभ, भेजा लीगल नोटिस

कुमार विश्वास पर भड़के अमिताभ, भेजा लीगल नोटिस

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने दिवंगत पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता का एक वीडियो में इस्तेमाल किए जाने पर आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास को कानूनी नोटिस भेजा था। उन्होंने उनसे इसकी कमाई का ब्यौरा देने के लिए कहा था। लेकिन अब इस पर...

big b- India TV Hindi big b

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने दिवंगत पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता का एक वीडियो में इस्तेमाल किए जाने पर आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास को कानूनी नोटिस भेजा था। उन्होंने उनसे इसकी कमाई का ब्यौरा देने के लिए कहा था। लेकिन अब इस पर कुमार विश्वास ने भी खरा जवाब दिया है। दरअसल बिग बी ने कहा था कि यह वीडियो जिसमें विश्वास कविता का पाठ करते दिख रहे हैं, कॉपीराइट का उल्लंघन है और इसे 24 घंटे के भीतर वीडियो शेयरिंग साइट यू-ट्यूब से हटा दिया जाना चाहिए।

इस पर कुमार विश्वास ने जवाब देते हुए लिखा, "कई कवियों की कविताओं का पाठ किया है, उनके परिवारों से हमेशा से ही सराहना ही मिली। लेकिन सिर्फ आपसे लीगल नोटिस मिला है। बाबूजी को श्रद्धांजलि देने वाला वीडियो डिलीट कर रहा हूं। कमाए हुए 32 रुपए भी भेज रहा हूं, जिसकी आपने डिमांड की थी। प्रणाम" आम आदमी पार्टी के नेता ने एक बयान में कहा कि उन्हें नोटिस मिला जिसमें वीडियो हटाने और इससे हुई कमाई का ब्यौरा देने को कहा गया।

यह वीडियो विश्वास के कार्यक्रम 'तर्पण' का हिस्सा है जिसमें आप नेता और कवि प्रसिद्ध हिंदी कवियों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसमें हरिवंश राय बच्चन की कविता 'नीड़' का निर्माण फिर शामिल है। बिग बी ने ट्विटर पर वीडियो डालते हुए लिखा था, “यह कॉपीराइट का उल्लंघन है। कानून अपना काम करेगा।“ विश्वास के एक सहयोगी ने कहा कि ये 32 रुपये यूट्यूब पर विज्ञापनों से कमाए गए। (VIDEO: 'बेहद' के लिए जेनिफर विंगेट ने पार की सारी हदें)

Latest Bollywood News