A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सदी के महानायक को क्यों मांगनी पड़ी दर्शकों से मदद, जानिए

सदी के महानायक को क्यों मांगनी पड़ी दर्शकों से मदद, जानिए

अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टीई3एन' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। फिलहाल बिग बी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।

amitabh- India TV Hindi amitabh

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टीई3एन' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। फिलहाल बिग बी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अमिताभ को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। लेकिन बिग बी चाहते हैं कि इस फिल्म का प्रचार दर्शक खुद करें। फिल्म की रिलीज के लिए तैयार मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वह फिल्म के प्रचार में दर्शकों की मदद चाहते हैं।

इसे भी पढ़े:- बॉलीवुड के शहंशाह क्यों है कंगना की एक्टिंग के इतने दीवाने, जानिए

अमिताभ ने फिल्म 'टीई3एन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, "यह तय करना जरूरी है कि हम अपनी फिल्मों के साथ कैसे जा रहे हैं और हमारे पास कुछ व्यावसायिक और शिक्षित लोगों का समूह है जो राय देता है। हम दर्शकों से पूछना चाहेंगे कि हमें किस तरह की फिल्मों को बढ़ावा देना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "हम उनके द्वारा सुझाव चाहते हैं और अगर हमें उनके विचार पसंद आए तो हम उन्हें पुरस्कार देंगे।" यह पूछे जाने पर कि क्या 'टीई3एन' में उनका किरदार फिल्म 'वजीर' जैसा है? अमिताभ ने कहा, "आप इसलिए ऐसा महसूस करेंगे क्योंकि हर रहस्यमय या थ्रिलर फिल्म में कुछ समानताएं होती हैं लेकिन सही अर्थो में यह फिल्म अलग है।"

फिल्म की व्यापक रूप से शूटिंग कोलकाता में हुई है और बिग बी ने पश्चिम बंगाल की सरकार के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। अमिताभ ने कहा, "मैं पश्चिम बंगाल सरकार को फिल्म की शूटिंग के लिए सभी सुविधाएं देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।"

रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी  फिल्म 'टीई3एन' में अमिताभ के साथ विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का शानदार ट्रेलर:-

Latest Bollywood News