A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुरमेहर विवाद पर क्या बोले अमिताभ ?

गुरमेहर विवाद पर क्या बोले अमिताभ ?

मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सरकार 3’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे अभिनेता अमिताभ बच्चन से जब गुरमेहर कौर पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा...

amitabh- India TV Hindi amitabh

मुंबई: मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सरकार 3’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे अभिनेता अमिताभ बच्चन से जब गुरमेहर कौर पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह जवाब दिया

 

अमिताभ ने कहा, ‘जो मैं सोचता हूं, वो मेरे निजी विचार हैं, आपको बता दूंगा तो सार्वजनिक हो जाएगा. धन्यवाद।’

सोशल मीडिया पर हो रही गुरमेहर की ट्रोलिंग के बारे में जब अमिताभ से सवाल किया गया तो अमिताभ ने कहा कि सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पांस भी मिलता है निगेटिव रिस्पांस भी मिलता है, हमें दोनों तरह के रिस्पांस के लिए तैयार रहना पड़ता है।

दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में पिछले हफ्ते की हिंसा के बाद, दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा गुरमेहर कौर ने फेसबुक पर एक तस्वीर साझा किया, जिसमें वह हाथ में एक प्लकार्ड लिए खड़ी हैं। प्लेकार्ड पर लिखा हुआ है, "मैं दिल्ली विश्वद्यिालय की छात्रा हूं। मैं एबीवीपी से नहीं डरती। मैं अकेली नहीं हूं। भारत के सभी विद्यार्थी मेरे साथ हैं।"

इस पोस्ट को सैकड़ों बार शेयर किया गया। कौर ने पोस्टर के साथ एक दूसरी पोस्ट भी साझा की, जिसमें लिखा था, "पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, युद्ध ने मेरे पिता को मारा।" इस पोस्ट का मजाक उड़ाते हुए बाद में सहवाग ने एक प्लेकार्ड लेकर तस्वीर साझा की, जिस पर लिखा था, "मैंने दो तिहरे शतक नहीं लगाए, बल्कि मेरे बल्ले ने ऐसा किया।" और कहा, "बात में है दम! भारत जैसी जगह नहीं।"

हालांकि, गुरमेहर कौर दुष्कर्म और मौत की धमकियां मिलने के बाद अपने अभियान से पीछे हट गईं हैं।

 

गुरमेहर कौर के समर्थन में बोलीं विद्या बालन

गुरमेहर कौर के समर्थन में उतरीं बॉलीवुड हस्तियां

रामजस कॉलेज घटना पर बोलीं स्वरा भास्कर

Latest Bollywood News