A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस भूमिका के लिए अंगद बेदी को मिली पिता की मदद

इस भूमिका के लिए अंगद बेदी को मिली पिता की मदद

बिशन सिंह बेदी के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी फिलहाल इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच वह कई फिल्मों में नजर आए हैं। अब वह अपनी वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज' को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

angad- India TV Hindi angad

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी फिलहाल इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच वह कई फिल्मों में नजर आए हैं। अब वह अपनी वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसमें वह अरविंद वशिष्ट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। अंगद का कहना है कि इस वेब श्रृंखला में उनकी भूमिका की तैयारी कराने में उनके पिता ने उन्हें काफी मदद दी। बता दें कि यह श्रृंखला क्रिकेट टूर्नामेंट की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

अंगद ने बताया, "एक अभिनेता के रूप में अपने किरदार के बारे में जानने के लिए आपको गहराई में जाना पड़ता है। मेरे लिए यह चीज पिता के साथ समय गुजारने से सामने आई।" उन्होंने कहा, "उनके (बिशन सिंह बेदी) लिए क्रिकेट उनका धर्म है। वह 5 साल तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे। मैंने उनसे कप्तानी और टीम के सदस्यों को कैसे संभालें, इस बारे में काफी बात की।"

'पिंक' और 'डियर जिंदगी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता इस खेल को समझने के लिए अन्य क्रिकेट खिलाड़ियों के खेल को भी देखते हैं। शो में अंगद एक क्रिकेट टीम के कप्तान बने हैं, जिसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 'इनसाइड एज' में अंगद के अलावा विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज वीरवानी और आहाना कुमरा भी अहम किरदारों में हैं। (तमिल ‘बिग बॉस’ होस्ट करने को लेकर कमल हासन की गिरफ्तारी चाहते हैं हिंदू मक्कल काची)

Latest Bollywood News