A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘उड़ता पंजाब’ विवाद में उतरे अनुपम खेर ने कही बड़ी बात

‘उड़ता पंजाब’ विवाद में उतरे अनुपम खेर ने कही बड़ी बात

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी फिल्म के समर्थन में सामने आ गए हैं। अनुपम अब तक हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते आए हैं।

udta- India TV Hindi udta

मुंबई: विवादों में चल रही अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म उड़ता पंजाब को बॉलीवुड हस्तियों का पूरा समर्थन मिल रहा है। हर दिन इस मामले पर अपनी राय रखने वाले सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। अब दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी फिल्म के समर्थन में सामने आ गए हैं। अनुपम अब तक हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते आए हैं। उन्होंने सिनेमा को समाज का आईना बताकर 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं को अपना समर्थन दिया है।

इसे भी पढ़े:- कंगना का खुलासा, 'क्वीन' में मेरी ब्रा ब्लर कर दी गई थी

अमूल ने की सेंसर बोर्ड की खिचाई, 'उड़ता पंजाब' को कहा 'लड़ता पहलाज'

'उड़ता पंजाब' से है पहलाज निलहानी का भी कनेक्शन, जानिए कैसे?

उन्होंने कहा है कि सारे विवाद में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की भूमिका 'चौंकाने' वाली है। अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म 'उड़ता पंजाब' में नशे की समस्या से जूझ रहे पंजाब का चित्रण है। निर्माता सीबीएफसी के अध्यक्ष पहलाज निहलानी के इसमें कई कट लगाने के 'बेजा' सुझाव के खिलाफ एकजुट हो गए हैं और मामले ने तूल पकड़ लिया है। अनुपम ने गुरुवार रात ट्विटर पर लिखा, "उड़ता पंजाब' विवाद में सीबीएफसी की भूमिका सबसे ज्यादा चौंकाने वाली है। सिनेमा समाज का आईना है। कई बार हालात का चित्रण बदलाव ला सकता है।"

सेंसर बोर्ड कमेटी और बॉलीवुड में जैसे इस फिल्म को लेकर एक जंग छिड़ गई है। फिल्म के पक्ष में कई फिल्मी हस्तियां सामने आ चुकी हैं। इतना ही नहीं इसे राजनीतिक मुद्दा बनाते हुए कई राजनेताओं ने भी सेंसर बोर्ड के खिलाफ आवाज उठाई थी।

फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट और पंजाबी फिल्मों के अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News