A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना महामारी से अनुष्का शर्मा को मिला ये सबक, कही खास बात

कोरोना महामारी से अनुष्का शर्मा को मिला ये सबक, कही खास बात

अनुष्का की बतौर निर्माता हाल ही में 'बुलबुल' फिल्म ऑनलाइन रिलीज हुई है। इससे पहले पाताल लोक वेब सीरीज भी आई, जिसे लोगों ने काफी सराहा।

anushka sharma - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ANUSHKASHARMA कोरोना महामारी से अनुष्का शर्मा को मिला ये सबक

नई दिल्ली: अभिनेत्री व निर्माता अनुष्का शर्मा का कहना है कि कोविड-19 महामारी ने उन्हें सिखाया है कि सभी एक-दूसरे पर सह-निर्भर हैं, भले ही यह स्पष्ट रूप से नजर न आता हो।

अनुष्का ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि इस महामारी ने मुझे यह बात अच्छे से सिखाई है कि हम सभी एक-दूसरे पर सह-निर्भर हैं, भले ही हम इसे बहुत ही स्पष्ट रूप से न देख पाते हो। एक कनेक्शन, जिससे हम सब जुड़े हैं, चाहे वो एक किसान से होकर एक कॉपोर्रेट (संगठन) में सबसे ऊपरी स्तर पर काम करने वाले व्यक्ति के साथ हो, हर कोई किसी न किसी तरह से जुड़ा हुआ है, और इनके काम एक व्यक्ति दूसरे के जीवन को प्रभावित करते हैं। यह एक बटरफ्लाई इफेक्ट की तरह है।"

अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को लाएंगी अनुष्का शर्मा, कही ये खास बात

अनुष्का ने कहा हर कोई एक दूसरे से जुड़ा हुआ है।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिससे हम कभी-कभी अनजान होते हैं, और हमें लगता है कि हमारा जीवन स्वायत्त है, लेकिन यह वास्तव में नहीं है। हम सभी एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं और इस महामारी ने हमें एक-दूसरे की सराहना करना सिखाया है, और उस काम की सराहना करना है जो हर कोई करता है। मैं केवल फ्रंटलाइन श्रमिकों के बारे में बात नहीं कर रही हूं, उनका योगदान बेहद बहादुरी भरा रहा है और हम सभी इसके लिए बेहद आभारी हैं।"

बता दें कि अनुष्का की बतौर निर्माता हाल ही में 'बुलबुल' फिल्म ऑनलाइन रिलीज हुई है। इससे पहले पाताल लोक वेब सीरीज भी आई, जिसे लोगों ने काफी सराहा। 

Latest Bollywood News