A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने कहा- मैं कोई हाइप्ड डेब्यूटेंट नहीं, 'इश्कजादे' ने बदली मेरी जिंदगी

अर्जुन कपूर ने कहा- मैं कोई हाइप्ड डेब्यूटेंट नहीं, 'इश्कजादे' ने बदली मेरी जिंदगी

2012 में अपनी शुरूआत के बाद से अर्जुन ने '2 स्टेट्स', 'की एंड का', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'पानीपत' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

अर्जुन कपूर, arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : ARJUN KAPOOR/INSTAGRAM अर्जुन कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नौ साल हो गए हैं। उन्होंने 2012 में 'इश्कजादे' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की, जिसे उन्होंने अपने 'गेमचेंजर' के रूप में टैग किया क्योंकि उनका मानना है कि उनकी पहली फिल्म आने से पहले दो से तीन साल तक उनके बारे में बात नहीं की गई थी। 2012 में अपनी शुरूआत के बाद से अर्जुन ने '2 स्टेट्स', 'की एंड का', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'पानीपत' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

हालांकि 'इश्कजादे' उनके दिल के करीब है। अर्जुन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "वह फिल्म जो मेरी गेमचेंजर थी वह 'इश्कजादे' रही वरना मैं इस खेल में नहीं होता क्योंकि उससे पहले किसी ने मुझे एक शॉट तक नहीं दिया।"

36 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "कोई भी मुझे नहीं जानता था। मैं कोई हाईप्ड डेब्यूटेंट नहीं था। मेरी फिल्म आने से पहले 2-3 साल तक मेरे बारे में बात नहीं की गई थी। मैं अप्रासंगिक था और कोई भी मुझे नहीं जानता था और इसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी।"

अभी तक, अभिनेता के पास 'भूत पुलिस', 'एक विलेन रिटर्न्‍स' और हाल ही में घोषित 'कुत्ते' जैसी कई फिल्में हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News