A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल ने क्यों अपनी ही फिल्म 'डैडी' को कहा प्रेशर कुकर जैसा

अर्जुन रामपाल ने क्यों अपनी ही फिल्म 'डैडी' को कहा प्रेशर कुकर जैसा

अर्जुन रामपाल के अभिनय से सजी फिल्म 'डैडी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में वह मुंबई के जाने माने डॉन अरुण गावली का किरदार निभाता हुई नजर आ रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर अर्जुन ने कहा कि यह फिल्म एक प्रेशर कुकर की तरह है।

arjun- India TV Hindi arjun

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के अभिनय से सजी फिल्म 'डैडी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ट्रेलर रिलीज के बाद से दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में अर्जुन मुंबई के जाने माने डॉन अरुण गावली का किरदार निभाता हुई नजर आ रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर अर्जुन ने कहा कि यह फिल्म एक प्रेशर कुकर की तरह है क्योंकि उन्होंने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत अधिक दबाव महसूस किया। अर्जुन ने बुधवार को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, "हर दिन फिल्म की शूटिंग करते समय एक दबाव रहता था। फिल्म ‘डैडी’ एक प्रेशर कुकर की तरह है क्योंकि यह एक तनावपूर्ण विषय है। हमें इस फिल्म को बनाने से पहले बहुत सारे लोगों की अनुमति लेनी पड़ी थी।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में एक बड़ी कास्ट है और यह कई अलग-अलग समय से जुड़ी है। इसलिए हर भाग में प्रमाणिकता लाना एक मुश्किल काम था, लेकिन मैं अंतिम परिणाम से बहुत खुश हूं।" आशिम अहलूवालिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म मुंबई के डॉन अरुण गवली के जीवन पर आधारित है। (Daddy Quick Movie Review: अर्जुन रामपाल की फिल्म देखने से पहले, जरूर पढ़े इसे)

अर्जुन ने कहा, "यह मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है। यह चरित्र निभाना कठिन था क्योंकि यह एक ऐसे व्यक्ति का चित्रण है जो जीवित है। मुझे लगता है कि मैंने इस चरित्र केसाथ न्याय किया है और दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे।" इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश भी नजर आएंगी। यह शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News