A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद वकील मुकुल रोहतगी ने क्या कहा, जानिए

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद वकील मुकुल रोहतगी ने क्या कहा, जानिए

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में 27 दिन बाद जमानत मिल गई है। वो कल या परसो तक जेल से बाहर आ जाएंगे। उनके वकील मुकुल रोहतगी ने जानिए क्या कहा।

आर्यन खान को मिली जमानत - India TV Hindi Image Source : INSTA: ARYAN KHAN आर्यन खान को मिली जमानत 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में 27 दिन बाद जमानत मिल गई है। आर्यन को बेल मिलने के बाद उनके वकील मुकुल रोहतगी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी है। आर्यन कल या परसो तक जेल से बाहर आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के ऑर्डर की कॉपी मिलने के बाद जेल से बाहर आ जाएंगे। 

आपको बता दें कि बचाव पक्ष की ओर से हायर किए गए मुकुल रोहतगी तीसरे वकील थे, जिनकी दलीलों पर एनसीबी की दलीलें भारी नहीं पड़ पाईं और कोर्ट ने आर्यन को जमानत दी। 

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की पूरी हुई 'मन्नत' बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली जमानत

इससे पहले बचाव पक्ष की तरफ से वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई आर्यन खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट और हाईकोर्ट में दलीले रख रहे थे।

एनसीबी की दलील पूरी होने के बाद आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी हाईकोर्ट में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मानव और गाबा की गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई? उन्होंने ही आर्यन को क्रूज पर इनवाइट किया था। आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की है। मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में कहा- 'साजिश साबित करने के लिए कोई तथ्य मौजूद नहीं है।'

Latest Bollywood News