A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नासिर हुसैन की पुण्यतिथि पर आशा पारेख ने किया उन्हें याद, वायरल हुई तस्वीरें

नासिर हुसैन की पुण्यतिथि पर आशा पारेख ने किया उन्हें याद, वायरल हुई तस्वीरें

फिल्ममेकर नासिर हुसैन और आशा पारेख ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

asha parekh and nasir hussain- India TV Hindi आशा पारेक और नासिर हुसैन

फिल्ममेकर नासिर हुसैन ने कई शानदार फिल्में बनाई हैं। इनमें 'यादों की बारात', 'कारवां', 'कयामत से कयामत तक', 'तीसरी मंजिल' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ आशा पारेख से प्रेम के लिए भी चर्चा में रहते थे। दोनों का रिश्ता बहुत ही प्यारा था। आशा पारेख हमेशा कहती थी कि नारिस हुसैन उनकी जिंदगी का सच्चा प्यार हैं। नासिर हुसैन 13 मार्च 2002 को इस दुनिया से चले गए थे। नासिर हुसैन की पुण्यतिथि पर आशा पारेख के फैन पेज ने दोनों की कुछ पुरानी फोटोज के एक्ट्रेस द्वारा उनके लिए लिखी गई स्पेशल लाइन शेयर की हैं।

फैन पेज ने दोनों की फिल्म के सेट से पुरानी फोटोज शेयर करते हुए लिखा- नासिर साहब और आशा पारेख ने दिल देके देखो, जब प्यार किसी से होता है, फिर वो दिल लाया हूं, तीसरी मंजिल, बहारों के सपने, प्यार का मौसम से लेकर कारवां तक कई फिल्मों में काम किया। फिर 13 साल बाद आशा पारेख से नासिर साहब की फिल्म मंजिल मंजिल में कैमियो किया। इन सबके बीच उन्होंने एक फिल्म वितरण कंपनी भी चलाई, जिसे 'मूवी जेम्स' कहा जाता है, जो लगभग 21 फिल्मों का वितरण करती है।

आज मुझे इस बात से इनकार करना मूर्खता होगी कि  नासिर साब, मेरे जीवन का एकमात्र और सच्चा प्यार थे। उन्होंने मुझे बनाया। वह विचारशील, बुद्धिमान, बुद्धिमान और धैर्यवान था। मेरे सभी नायक मुझसे दूरी बनाए रखेंगे, उनमें से कोई भी मेरे साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश नहीं करेगा। वे नासिर साहब के गुस्से को जानते थे।

यह कभी भी ऐसा करने का सवाल नहीं था कि मुझे किस चीज से खुशी मिलती है। विचार करने के लिए एक परिवार था। मैं कभी भी उनके परिवार को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी। मैं कभी घर तोड़ने वाली नहीं थी। मेरे और नासिर साहब के परिवार के बीच कभी कोई दिक्कत नहीं थी। बल्कि, मेरी पुस्तक लॉन्च पर नुसरत (हुसैन की बेटी) और इमरान को देखकर बहुत खुश हुई थी। मुझे लगा कि मैंने अपना जीवन शालीनता से और बिना किसी को कष्ट दिए जीया है।

आशा पारेख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नासिर साहब के प्यार के लिए वह जिंदगीभर सिंगल रही। उन्होंने कहा था- ऐसा नहीं था कि मैं शादी नहीं करना चाहती थी। बल्कि, मेरी माँ बहुत उत्सुक थी और उन्होंने पहले से ही मेरे लिए सामान भी इकट्ठा कर लिया था। मैं लड़कों से मिली, लेकिन अंतिम परिणाम हमेशा एक ही था - वे मेरे लिए सही तरह के पुरुष नहीं थे।

Latest Bollywood News