A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बाहुबली 2' का नया प्रोमो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा !

'बाहुबली 2' का नया प्रोमो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा !

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ भारत की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। फिल्म ने महज 9 दिन में 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

baahubali - India TV Hindi baahubali

नई दिल्ली: प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ भारत की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। फिल्म ने महज 9 दिन में 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। एस एस राजामौली ने फिल्म पर काफी मेहनत की है, उनकी यह मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है।

फिल्म में कमाल की सिनेमेटोग्राफी, जबरदस्त एक्शन सीन और शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है। फिल्म के हीरो बाहुबली यानी प्रभास ने जबरदस्त अभिनय की है। इसके लिए प्रभास काबिलेतारीफ हैं।

इससे पहले किसी भी भारतीय फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई नहीं की थी। इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा को ये भरोसा दिलाया है कि यहां भी बेहतरीन फिल्में बनती हैं। जो ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी कमाई के नए रिकॉर्ड कायम कर सकती हैं।

1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने पर बाहुबली टीम ने फिल्म का नया प्रोमो जारी किया है। प्रोमो बेहद ही शानदार है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे 'जय माहिष्मति'।

यहां देखें प्रोमो

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी ‘बाहुबली द: कन्क्लूजन’ में प्रभास, राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज अहम भूमिकाएं निभाते नजर आ रहे हैं।

‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म साल 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का दूसरा भाग है। ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में प्रभास के साथ लीड रोल में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया थीं। 

Latest Bollywood News