A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली विवाद: श्रीदेवी पर दिए बयान पर राजामौली ने मांगी माफी, कहा पब्लिक प्लेस पर नहीं कहनी चाहिए थी ऐसी बात

बाहुबली विवाद: श्रीदेवी पर दिए बयान पर राजामौली ने मांगी माफी, कहा पब्लिक प्लेस पर नहीं कहनी चाहिए थी ऐसी बात

'बाहुबली' में राम्या कृष्णन ने शिवगामी का रोल निभाया था। राम्या के अभिनय की काफी सराहना की लेकिन ट्विटस्ट तब आया जब खबर आई कि यह रोल राम्या से पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था।

sridevi- India TV Hindi sridevi

नई दिल्ली: प्रभाष की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने दुनियाभर में कमाई के रिकॉर्ड बना दिए। इस फिल्म के हर किरदार ने हमारे दिलो-दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी है, जो काफी दिनों तक याद रहेगी। चाहे बाहुबली का किरदार हो, कटप्पा का, देवसेना का या फिर शिवगामी देवी का, फिल्म का हर किरदार अपने आप में खास था और अपने किरदार में जान डालने में सभी ने खूब मेहनत की। लेकिन सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी जिस किरदार को लेकर हुई वो था शिवगामी देवी का किरदार। यह रोल फिल्म में राम्या कृष्णन ने निभाया था। लोगों ने राम्या के अभिनय की काफी सराहना की लेकिन ट्विटस्ट तब आया जब खबर आई कि यह रोल राम्या से पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था। लेकिन बात नहीं बनी और ये रोल राम्या के हिस्से आ गया।

खैर जब फिल्म के निर्देशक राजामौली से इस बारे में पूछा गया कि श्रीदेवी को ऑफर दिया गया था तो वो फाइनल क्यों नहीं हुईं इस पर राजामौली ने कहा श्रीदेवी ने ज्यादा फीस के साथ रोल को लेकर काफी ज्यादा डिमांड की थी। इसलिए हमने उन्हें नहीं लिया और राम्या को फाइनल कर लिया। राजामौली के इस बयान से श्रीदेवी काफी आहत हुईं और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “पहली बात मुझे विश्वास ही नहीं होता कि राजामौली इस तरह से बात कर सकते हैं। दूसरी बात मैं ऐसी नहीं हूँ कि जो ढ़ेर सारे डिमांड्स करती हूँ खैर बाहुबली को लेकर पहले जो हुआ, हम उस बारे में अब क्यों बात कर रहे है? मैंने पहले भी कई रोल छोड़ दिए है लेकिन उस बारे में तो कभी भी बात नहीं की गई।”

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रीदेवी पर दिए इस बयान पर अफसोस जताया है। राजामौली ने माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें उन्हें अफसोस है कि उन्होंने ये सारी बातें सबके सामने कही। राजामौली ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मुझे पब्लिक प्लेटफॉर्म पर यह सारी बातें नहीं करनी चाहिए थी। मैंने गलती की है और मुझे इसका अफसोस है। राजामौली ने कहा, मैं श्रीदेवी जी का बहुत सम्मान करता हूँ। मैं उनकी आने वाली फिल्म ‘मॉम’ के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। उम्मीद करता हूं इस फिल्म को सफलता मिले।​

राजामौली पर फूटा श्रीदेवी का गुस्सा 

जाह्नवी ने सुझाया था मॉम के लिए अदनान का नाम

Latest Bollywood News