A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सख्ती से 'डाइट चार्ट' फॉलो करने वाला ये 'बाहुबली' है आइसक्रीम का शौकीन

सख्ती से 'डाइट चार्ट' फॉलो करने वाला ये 'बाहुबली' है आइसक्रीम का शौकीन

'बाहुबली' का जादू इस कदर लोगों पर छाया कि वह फिल्म से जुड़ी हर बात और कलाकार पर नजर रखने लगे।

bahubali- India TV Hindi bahubali

मुंबई: पिछले रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' का जादू इस कदर लोगों पर छाया कि वह फिल्म से जुड़ी हर बात और कलाकार पर नजर रखने लगे। खासकर फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले प्रभास की दीवानगी तो लोगों पर कुछ ऐसे चढ़ी है कि वह उनके हर कदम पर नजर रखने लगे हैं। प्रभास इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल 'बाहुबली: द कॉनक्ल्यूजन' के लिए प्रभास काफी पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने 4 माह तक जी-तोड़ मेहनत की और पूरी तरह से अपने 'डाइट चार्ट' का पालन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, जानिए डायरेक्टर की जुबानी

इसके लिए प्रभास को जंक फूड, मीठा और आइसक्रीम खाना सख्त मना है, लेकिन अगर बात आइसक्रीम की है तो उन्हें इसके लिए रोकना थोड़ा मुश्किल है। प्रभास से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अभिनेता को आइसक्रीम बेहद पसंद है और उनका पसंदीदा फ्लेवर 'फ्रूट एक्सॉटिका' है, जिसे वह सख्त हिदायत के बावजूद भी कभी-कभार खा ही लेते हैं।

बाहुबली मनमौजी हैं और इसलिए इस बात पर फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली भी नाराज नहीं होते।

2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। फिल्म के अंत ने दर्शकों के मन में इसके दूसरे के पार्ट को देखने के लिए जिज्ञासा बढ़ा दी। फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने रिकार्ड बनाते हुए 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। निर्देशक एस एस राजमौली ने 2015 में ही इसके दूसरे भाग को 2016 में रिलीज करने की बात मीडिया को बता दी थी। लेकिन कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि अब फिल्म का दूसरा भाग 2017 में रिलीज किया जाएगा।

Latest Bollywood News