Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'छपाक' से पहले एसिड अटैक सर्वाइवर...

'छपाक' से पहले एसिड अटैक सर्वाइवर ने दीपिका पादुकोण को दिया दिल छू लेने वाला गिफ्ट

दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म की पहली झलक सामने आते ही सोशल मीडिया और एसिड अटैक सर्वाइवर के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में एक एसिड अटैक सर्वाइवर मनीषा मारोदिया प्रजापति ने दीपिका पादुकोण को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 Apr 2019, 11:56:11 IST

दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म की पहली झलक सामने आते ही सोशल मीडिया और एसिड अटैक सर्वाइवर के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में एक एसिड अटैक सर्वाइवर मनीषा मारोदिया प्रजापति ने दीपिका पादुकोण को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है। यह गिफ्ट कुछ और नहीं एक प्यारी सी तस्वीर है जिसमें एक तरफ दीपिका की फोटो बनी हुई है और दूसरी तरफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की।

आपको बता दें कि मनीषा मारोदिया प्रजापति ने एक स्केच तैयार किया है, इस स्केच को मनीषा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- ''मैं अच्छी स्केचिंग नहीं करती लेकिन मैंने खास करने की पूरी कोशिश की है। मैं आशा करती हूं कि छपाक की पूरी टीम को मेरा ये स्केच पसंद आएगा। साथ ही मनीषा ने आगे लिखा है कि मैं कामना करती हूं कि यह फिल्म अच्छा करे।'' मनीषा की इस स्केच को दीपिका पादुकोण के 'फैन क्लब' ने दीपिका को टैग किया है। अब तो आने वाला समय बताएगा इस स्केच को देखकर दीपिका क्या रिएक्शन देत हैं।

आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला की भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके जीवन में अनगिनत संघर्षों के बाद भी वह उनसे लड़ना जारी रखती है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

बता दें कि, इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़ी ऑनलाइन उपलब्ध सभी दस्तावेजों की और मीडिया की खबरों की विस्तार से पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल से व्यक्तिगत तौर पर बातें की हैं। जिसके चलते उन्हें उनसे जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें पढ़ने और देखने को मिली है। ऐसी चीजें भी उनके सामने लक्ष्मी अग्रवाल में रखी हैं, जो अभी तक मीडिया या सार्वजनिक जीवन में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने उन्हें 8 से 10 डी वी डी और पेन ड्राइव दिए हैं। जिनमें 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज़ हैं। उन्होंने उनकी वेदना को विस्तार से बताया है।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण जल्द मेघना गुलजार द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही फिल्म छपाक में अभिनय करती नजर आएंगी। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन