A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भल्लालदेव ने खुद दिया जवाब, बताया 'बाहुबली' में कौन थी उनके बेटे की मां?

भल्लालदेव ने खुद दिया जवाब, बताया 'बाहुबली' में कौन थी उनके बेटे की मां?

साल 2015 में जब ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ रिलीज हुई थी, तब से लेकर 28 अप्रैल 2017 तक जब तक ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन‘ रिलीज नहीं हुई, हर किसी के पास एक ही सवाल था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

भल्लालदेव- India TV Hindi भल्लालदेव

नई दिल्ली: साल 2015 में जब ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ रिलीज हुई थी, तब से लेकर 28 अप्रैल 2017 तक जब तक ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन‘ रिलीज नहीं हुई, हर किसी के पास एक ही सवाल था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लगभग दो साल तक इस सवाल पर न जाने कितने जोक्स बने। अब ‘बाहुबली 2’ रिलीज हो गई तो हर किसी के पास एक नया सवाल है, लोग एक दूसरे से पूछ रहे हैं, कि भल्लालदेव की पत्नी कौन थी?

भद्रा

फिल्म में भल्लादेव के बेटे भद्रा को दिखाया गया था, लेकिन एक बार भी भद्रा की मां का कोई जिक्र नहीं हुआ। पहली ही फिल्म में बाहुबली का बेटे शिवा ने भद्रा का गला काटा था। दूसरी फिल्म में उसी कटे हुए सिर को लेकर देवसेना भल्लालदेव और उसके पिता को दूरबीन में दिखाई देती है। जिसे अपने बाण से शिवा भल्लाल की गोद में पहुंच देता है।

भद्रा

इस बारे में जब राणा दग्गूबाती से पूछा गया कि फिल्म में आपकी पत्नी और भद्रा की मां कौन थी? तो राणा ने हंसते हुए कहा, मेरी कोई पत्नी नहीं थी, भद्रा ने सरोगेट मां के जरिए जन्म लिया था। मान लीजिए उसके पास मां ही नहीं थी।

आपको बता दें ‘बाहुबली 2’ 1000 से ज्यादा की कमाई करके भारत की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले ही दिन 121 करोड़ की कमाई की थी।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News