A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड न्यूयॉर्क के क्लाइमेट वीक में बोलने के आमंत्रित की गईं भूमि पेडनेकर

न्यूयॉर्क के क्लाइमेट वीक में बोलने के आमंत्रित की गईं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर 23 सितंबर को क्लाइमेट वीक एनवाईसी के दौरान बोलेंगी। वह इस बारे में बात करेंगी कि भारत जलवायु आपातकाल की वैश्विक प्रतिक्रिया में कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा?

Bhumi Pednekar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHUMIPEDNEKAR  न्यूयॉर्क के क्लाइमेट वीक में बोलने के आमंत्रित की गईं भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री और जलवायु कार्यकर्ता भूमि पेडनेकर को न्यूयॉर्क में क्लाइमेट वीक में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है। क्लाइमेट ग्रुप की ओर से भारत की कार्यकारी निदेशक दिव्या शर्मा ने कहा कि हमें जलवायु सप्ताह एनवाईसी 2021 में भूमि पेडनेकर की मेजबानी करने की खुशी हो रही है, जो दुनिया भर में जलवायु कार्रवाई को प्रभावित करने के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है।

शर्मा ने आगे कहा कि एक प्रतिभाशाली कलाकार होने के साथ-साथ, भूमि पर्यावरण के अनुकूल विकल्पों और हरित समाधानों के लिए एक मजबूत वकील रही हैं। इस वर्ष की थीम 'गेटिंग इट डन' के अनुरूप, भूमि की युवा आवाज क्लाइमेट वीक एनवाईसी में वास्तव में दूसरों को और अधिक करने के लिए प्रेरित करेगी।

भूमि 23 सितंबर को क्लाइमेट वीक एनवाईसी के दौरान बोलेंगी। वह इस बारे में बात करेंगी कि भारत जलवायु आपातकाल की वैश्विक प्रतिक्रिया में कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, और भारतीय उद्योग इस यात्रा को आगे बढ़ाने में कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

यूएन, कोप26 और न्यूयॉर्क शहर के साथ साझेदारी में क्लाइमेट ग्रुप द्वारा संचालित, क्लाइमेट वीक एनवाईसी वह जगह है जहाँ दुनिया अग्रणी कार्रवाई दिखाने, और अधिक करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए एकत्रित होती है।

क्लाइमेट ग्रुप एक अंतरराष्ट्रीय गैर-लाभकारी संस्था है, जिसे 2004 में सार्वजनिक रूप से लॉन्च किया गया था, इसके लंदन, नई दिल्ली और न्यूयॉर्क में कार्यालय हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News