A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामाजिक मुद्दों से अच्छी तरह वाकिफ हैं भूमि पेडनेकर

सामाजिक मुद्दों से अच्छी तरह वाकिफ हैं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अब वह अपनी अगली फिल्म को 'शुभ मंगल सावधान' को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

bhumi- India TV Hindi bhumi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अब वह अपनी अगली फिल्म को 'शुभ मंगल सावधान' को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अपनी फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' को लेकर भूमि का कहना है कि मुंबई से होने के कारण वह लिंग समानता व खुले में शौच जैसे सभी सामाजिक मुद्दों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। बता दें 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' खुले में शौच जैसे मुद्दे पर आधारित है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी खुले में शौच जैसी समस्या का सामना करना पड़ा, उन्होंने कहा, "नहीं, मैं शहरी हूं और मुंबई में ही पली बढ़ी हूं और कभी ऐसी समस्याओं का सामना नहीं किया। लेकिन, मैं ऐसे परिवार से हूं जहां मेरे माता-पिता न केवल रोजाना के कामों में व्यस्त रहते हैं बल्कि अखबार भी पढ़ते हैं और समाज की वास्तविकताओं से अच्छी तरह परिचित हैं।"

भूमि ने बताया कि शूटिंग के दौरान वह स्थिति को बेहतर से समझ सकीं। उन्होंने कहा, "सभी लोगों की तरह मैं भी सोचती थी कि शायद सरकार कुछ खास नहीं कर रही है। लेकिन मैं यह नहीं समझती थी कि यह एक बनी बनाई धारणा और मानसिक सोच है कि सरकार द्वारा बनाए गए शौचालयों के इस्तेमाल से लोगों को रोकती है।"

भूमि के मुताबिक, फिल्म में वह जया की भूमिका से बतौर एक महिला जुड़ाव महसूस करती हैं। जया जैसी देश में कितनी ही महिलाएं हैं जो रोजाना इस तरह की समस्या (खुले में शौच) से जूझ रही हैं। 'टॉटलेट- एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज होगी। (तो इस तरह दिल्ली का सिंपल सा लड़का बन गया बॉलीवुड का रोमांस किंग)

Latest Bollywood News