A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भूमि पेडनेकर ने बताई अपने बारे में यह अहम बात

भूमि पेडनेकर ने बताई अपने बारे में यह अहम बात

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वह छोटे शहर की साधारण सी लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं।

bhumi- India TV Hindi bhumi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को अब तक की उनकी फिल्मों में छोटे शहरों की मध्यम वर्ग की लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया है। जो न तो सजती संवरती हैं और न बहुत अच्छे कपड़े पहनती हैं। लेकिन वहीं भूमि का कहना है कि वास्तविक जीवन में उन्हें अच्छे कपड़े पहनने का शौक है और उनकी यह ख्वाहिश मनोरंजन उद्योग से जुड़कर पूरी हुई है। भूमि इन दिनों अपनी नई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर शुरुआत 'दम लगा के हईशा' से की थी, इसके बाद उन्हें बीत अक्षय कुमार के साथ 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में भी देखा गया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या मीडिया द्वारा एक ही फिल्मों के बारे में या किसी एक ही विषय पर बार-बार सवाल पूछे जाने से वह ऊब जाती हैं, उन्होंने कहा, "मैं अपनी फिल्मों का प्रचार करके नहीं ऊबती क्योंकि यह मेरे लिए एक नई प्रक्रिया है। हालांकि शूटिंग और अभिनय करना प्रचार करने से ज्यादा दिलचस्प होता है। जब मुझे खूबसूरत कपड़े पहनने और अच्छे से तैयार होने का मौका मिलता है, तब मुझे खुशी होती है।"

वास्तविक जीवन में एक महिला के रूप में मुझे खूबसूरत दिखना और खुद पर थोड़ा गुमान करना पसंद है। उन्होंने आगे कहा, "हां, पर्दे पर मैं 'गर्ल नेक्स्ट डोर' का किरदार निभाती हूं लेकिन असल जिंदगी में तैयार होने में दो घंटे तक का समय लेती हूं। चाहे मैं अपने दोस्तों से मिलने जा रही हूं या किसी फिल्म का प्रमोशन कर रही हूं, मैं हमेशा तैयार होने में घंटों लगाती हूं। मैं पूरी तरह से एक पारंपरिक मुंबई की लड़की हूं।“ भूमि बॉलीवुड में परंपरागत नायिका की छवि को तोड़ने वाली फिल्मों में काम करते हुए उद्योग में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रही हैं। (कंगना ने लगाए ऋतिक पर गंभीर आरोप, एक्स-वाइफ सुजैन ने दिया करारा जवाब)

भूमि ने कहा कि उन्हें एक अच्छी कहानी को मना करने का कोई कारण नजर नहीं आता। एक मुबंई की लड़की के लिए छोटे शहरों की लड़की का किरदार निभाना बहुत ही चुनौतीपूर्ण होता है। उन्होंने कहा, "चाहे वह खुले में शौच हो या नपुंसकता का मुद्दा, इन विषयों पर भारतीय सिनेमा में पहली बार फिल्में बन रही हैं, इसलिए मैं इन फिल्मों का हिस्सा बन कर काफी सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं।" आर. एस. प्रसन्ना द्वारा निर्देशित, 'शुभ मंगल सावधान' इस शुक्रवार को रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News