A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bihar Flood : आमिर खान ने बाढ़ राहत के लिए 25 लाख रुपये दिए

Bihar Flood : आमिर खान ने बाढ़ राहत के लिए 25 लाख रुपये दिए

फिल्म अभिनेता आमिर खान ने आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से बिहार में बाढ़ राहत और पुनर्वास के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये की राशि दी है।

aamir khan- India TV Hindi aamir khan

पटना: फिल्म अभिनेता आमिर खान ने आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से बिहार में बाढ़ राहत और पुनर्वास के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये की राशि दी है। आमिर खान ने डाक के माध्यम से 25 लाख रुपये का चेक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेजा।

सांसद सी़ पी़ ठाकुर ने भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए सांसद निधि से 20 लाख रुपये तथा निजी तौर पर 8,030 रुपये का चेक सौंपा। कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने एक लाख रुपये, विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने ढाई लाख रुपये एवं कुमार ऑर्गेनिक प्रोडक्ट लिमिटेड की तरफ से 12 लाख 50 हजार रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में बुधवार को दिए गए। 

इसके अलावा पूर्व मंत्री मोनाजिर हसन ने 50 हजार रुपये, बेगूसराय के मेयर उपेंद्र सिंह ने एक लाख 11 हजार रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राहत कोष में अंशदान देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए उनकी इस सामाजिक पहल की सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपदा के समय सभी को अपनी संवेदनशीलता प्रदर्शित करनी चाहिए और पीड़ितों की सेवा में बढ़-चढ़कर हाथ बंटाना चाहिए। 

Latest Bollywood News