A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बीएमसी ने अभिनेता सैफ अली खान पर क्यों लगाया जुर्माना ?

बीएमसी ने अभिनेता सैफ अली खान पर क्यों लगाया जुर्माना ?

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पर बीएमसी (बॉम्बे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने जुर्माना लगाया है। सैफ पर आरोप है कि उन्होंने बीएमसी की इजाजत लिए बिना ही सेंट जेवियर्स कॉलेज के ग्राउंड पर अपनी गाड़ी पार्क की थी।

ोे्- India TV Hindi Image Source : PTI ोे्

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पर बीएमसी (बॉम्बे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने जुर्माना लगाया है। सैफ पर आरोप है कि उन्होंने बीएमसी की इजाजत लिए बिना ही सेंट जेवियर्स कॉलेज के ग्राउंड पर अपनी गाड़ी पार्क की थी। सैफ अपनी अगली फिल्म 'बाजार' की शूटिेग सेंट जेवियर्स कॉलेज के पास कर रहे थे। कॉलेज के ग्राउंड पर ही फिल्म यूनिट की सारी गाड़ियां पार्क की गई थीं, जिसके लिए बीएमसी से कोई इजाजत नही ली गई थी। इसलिए उनके खिलाफ एक्शन लिया गया है। (अनुष्का शर्मा से परेशान पड़ोसियों ने बीएमसी को भेजा नोटिस)

सैफ की फिल्म 'बाजार' की शूटिंग सेंट जेवियर्स ग्राउंड के पास पिछले दो दिनों से चल रही थी। जिसके लिए बीएमसी से इजाजत लेनी पड़ती है, लेकिन बीएमसी का कहना है कि उनसे कोई इजाजत नहीं ली गई। इसके बाद बीएमसी ने लोकेशन से उनकी वैनिटी वैन और बाकी गाड़ियां हटवा दीं। इस मामले में बीएमसी ने बोईवडा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। सहायक नगरपालिका आयुक्त विश्वास मोट के अनुसार सैफ और उनकी टीम एक प्राइवेट जगह पर शूट कर रहे थे लेकिन उन्होंने अपनी गाड़ियां सेंट जेवियर्स ग्राउंड पर खड़ी की थी, जिसके लिए उन्होंने पुलिस और ट्रैफिक पुलिस से इजाजत ली लेकिन हमारे पास कोई एप्लीकेशन नहीं आई। इसलिए बीएमसी ने सैफ पर जुर्माना लगाने की बात कही है।

वैसे अगर बात करें बीएमसी की तो अभी कुछ दिनों पहले ही बीएमसी ने ऋषि कपूर को भी बिना इजाजत पेड़ काटने के आरोप में नोटिस थमा दिया था

सैफ आजकल काफी गर्दिश में चल रहे हैं, साल की शुरूआत में रिलीज हूई फिल्म 'रंगुन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सैफ के पास अब दो ही फिल्मों का आसरा है एक 'शेफ' और दूसरी 'बाजार'। बाजार का पहला पोस्टर मई में रिलीज हो चुका है और निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।   

Latest Bollywood News