A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कर रहीं हैं कड़ी मेहनत

गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कर रहीं हैं कड़ी मेहनत

फिल्म 'धड़क' के बाद अब गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नज़र आएंगी जाह्नवी कपूर। गुंजन सक्सेना के रोल में फिट बैठने के लिए जाह्नवी कपूर कर रहीं है  खास तैयारी ।

जाह्नवी कपूर- India TV Hindi जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने 2018 में फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरूआत की थी। धड़क दर्शकों को काफी पसंद आई थी और उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। इसके बाद जाह्नवी जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में नज़र आने वाली है।यह बायोपिक एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना पर बनने जा रही है। इन दिनों जाह्नवी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हैं। 

फिल्म में जाह्नवी गुंजन सक्सेना का अहम किरदार निभा रही हैं। इस किरदार में पुरी तरह से ढलने के लिए जाह्नवी को काफी मेहनत करनी पड़ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी को गुंजन के किरदार में फिट होने के लिए 6-7 किलो वजन बढ़ाना होगा। फिटनेस और डाइट कॉन्सियस होने के कारण जाह्नवी के लिए वजन बढ़ाना मुश्किल हो सकता है।

इसके साथ ही जाह्नवी ने गुंजन के किरदार में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा जाह्नवी का ये फर्स्ट लुक काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में एक्ट्रेस पायलट की यूनिफॉर्म में नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही जाह्नवी ने गुंजन की तरह हेयरबन बना रखा है। पायलट की यूनिफॉर्म में जाह्नवी काफी अच्छी लग रही है। 

वहीं गुंजन सक्सेना की बात करे तो वो भारतीय वायु सेना अधिकारी थी। वो भारत की पहली महिला लेफ्टिनेंट और इंडियन एयरफोर्स पायलट रही हैं। उनकी बहादुरी से भरे कई किस्से सुनने को मिलते हैं। 1999 की कारगिल जंग में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा था। गुंजन को उनकी बहादुरी दिखाने पर शौर्य चक्र से भी सम्मानित किया गया था। वह भारत की पहली महिला हैं, जिन्हें इस अवॉर्ड से नवाज़ा गया। गुंजन वर्ष 1994 में, भारतीय वायु सेना में बतोर महिला प्रशिक्षु चुनी गई थी।

यहां देखें अन्य खबरें-

रेखा ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन, Video सोशल मीडिया में हो रहा है तेजी से वायरल

करीना कपूर को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, Koffee with karan में किया खुलासा

भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी रखने जा रही है बॉलीवुड की दुनिया में कदम

Latest Bollywood News