A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग को सरकार की अनुमति, सेलिब्रिटीज ने जताई खुशी

फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग को सरकार की अनुमति, सेलिब्रिटीज ने जताई खुशी

रविवार को फिल्म और टेलीविजन शूट को आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ फिर से शुरू किया जा सकता है, जिसको सुनकर मनोरंजन उद्योग में खुशी की लहर दौड़ उठी।

aparshakti khurana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/APARSHAKTI_KHURANA अपारशक्ति खुराना

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को घोषणा की कि फिल्म और टेलीविजन शूट को आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ फिर से शुरू किया जा सकता है, जिसको सुनकर मनोरंजन उद्योग में खुशी की लहर दौड़ उठी। कई हस्तियों ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपारशक्ति ने आईएएनएस से कहा, "मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं शूट को कितना मिस कर रहा था और इसे फिर से शुरू करना चाहता था। मंत्रालय की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद से न केवल अभिनेताओं को मनोवैज्ञानिक रूप से लाभ होगा, बल्कि इससे कई अन्य लोगों को अपने जीवन को फिर से शुरू करने के लिए आर्थिक मदद मिलेगा।"

अभिनेता करण टेकर और तनुज विरवानी घोषणा के बारे में सुनकर बेहद खुश हैं।

करण ने कहा, "यह रोमांचक खबर है। मैं 'स्पेशल ऑप्स' के बाद कैमरे के सामने वापस जाने के लिए तरस रहा हूं, मुझे पता है कि चीजें 'न्यू नार्मल' के साथ थोड़ी अलग हो सकती हैं, लेकिन मैं आपको बता नहीं सकता कि इस खबर से मैं कितना खुश हूं। इससे मुझे और पॉवर मिली है।"

तनुज ने कहा, "सभी को इस खबर से राहत मिली होगी, क्योंकि इतने महीनों से सबकुछ बंद था। एहतियात के तौर पर मैं सेट पर अब अपेक्षाकृत सुरक्षित महसूस करूंगा। तापमान की जांच से लेकर सैनिटाइजेशन तक, हर चीज का ध्यान रखा जा रहा है।"

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, "अब जब केंद्र और राज्य सरकार हमारा समर्थन कर रही है, तो हमें यकीन है कि उद्योग को कोई नुकसान नहीं होगा।"

Latest Bollywood News