A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब सोनाक्षी की 'नूर' पर भी चली सेंसर बोर्ड की कैंची

अब सोनाक्षी की 'नूर' पर भी चली सेंसर बोर्ड की कैंची

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नूर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन सोना की इस फिल्म पर भी अब सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है। दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म से...

noor sonakshi- India TV Hindi noor sonakshi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नूर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन सोना की इस फिल्म पर भी अब सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है। दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 'दलित' और 'सेक्स टॉय' जैसे शब्दों को हटाने का निर्देश दिया है। सीबीएफसी ने फिल्म मेकर्स से दलित समुदाय से संबंधित सीन हटाने के लिए कहा है, क्योंकि यह जातिप्रथा के बारे में बात करते हैं। सेंसर बोर्ड द्वारा दिए गए इस निर्देश के बाद फिल्म से दलित शब्द को म्यूट किया जा चुका है।

इतना ही नहीं सीबीएफसी ने फिल्म में इस्तेमाल किए गए 'सेक्स टॉय' शब्द को भी हटाने के लिए आदेश दिया है। उनका मानना है कि यह भी एक आपत्तिजनक शब्द है। उन्होंने इसकी जगह पर 'अडल्ट साइट' शब्द का इस्तेमाल करने का सुझाव दिया है। सुनील सिप्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी को दो अलग-अलग तरह की जिंदगी जीते हुए देखा जा सकता है। फिल्म में सोनाक्षी एक जर्नलिस्ट की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनका नटखट अंदाज भी दिखता और गंभीर भी।

सोनाक्षी की इस फिल्म से काफी उम्मीदें जताई जा रही है। दर्शकों को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है। फिल्म की कहानी पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तेयाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। दर्शकों को सोनाक्षी की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Latest Bollywood News