A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिनेमाहॉल फिर से खुलने के लिए हैं तैयार, नहीं बढ़ेंगे टिकट के दाम, रखा जाएगा सुरक्षा का ख्याल

सिनेमाहॉल फिर से खुलने के लिए हैं तैयार, नहीं बढ़ेंगे टिकट के दाम, रखा जाएगा सुरक्षा का ख्याल

कोविड की वजह से यह सिनेमाहॉल सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ और सात माह से बंद रहने के बाद यह 15 अक्टूबर से खुलेगा।

cinemahall- India TV Hindi Image Source : PTI सिनेमाहॉल फिर से खुलने के लिए हैं तैयार

नई दिल्ली: आईनॉक्स लीजर ने कहा है कि मल्टीप्लेक्स में 50 फीसदी सीटों की ही बुकिंग होगी मगर इसकी वजह से टिकटों की कीमत में वृद्धि नहीं होगी, बल्कि इससे रिवाइवल प्रोसेस में तेजी आने की उम्मीद है। साथ ही सिनेमा प्रेमियों की सुरक्षा का भी ख्याल रखा जाएगा। कंपनी के प्रमुख कार्यकारी आलोक टंडन ने कहा कि नए ऑफर के तहत ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की जाएगी।

टंडन ने कहा, "टिकट मूल्य में बढ़ोतरी नहीं होगी।"

'बंटी और बबली 2' की कास्ट ने पूरी की डबिंग, सैफ, रानी, सिद्धांत की फिल्म

कोविड की वजह से यह सेक्टर सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ और सात माह से बंद रहने के बाद यह 15 अक्टूबर से खुलेगा। आगे बड़ी चुनौती को देखते हुए, टंडन ने कहा, "हम पूरी तरह से न्यू नॉर्मल के लिए तैयार हैं, जिसमें सबसे बड़ी प्राथमिकता सुरक्षा और हाइजिन को दी जाएगी।"

टंडन ने कहा, "हम अपने लॉयल्टी प्रोग्राम 'आईनॉक्स रिवार्ड्स' के सदस्यों के लिए विशेष ऑफर लेकर आएंगे।" उन्होंने कहा, "आइनॉक्स अपने दर्शकों के लिए प्राइवेट स्क्रिनिंग लेकर आएगा, जहां परिवार और छोटे समूह पूरे ऑडिटोरियम को बुक कर सकते हैं और अपने हिसाब से कंटेंट का आनंद उठा सकते हैं। "

शाहिद कपूर का मजेदार वीडियो देखकर ईशान खट्टर ने कहा- ये आपका असली रूप है

टंडन ने कहा कि क्षेत्रीय सिनेमा और आने वाली मूवी से शुरुआती तौर पर दर्शक खुश होंगे। उन्होंने कहा, "कुछ बड़े हिंदी टाइटल्स हैं, जो की पूरा हो गए हैं या फिर पूरा होने के करीब हैं, जिसमें बड़े स्टार कास्ट हैं और कंटेंट भी अच्छा है।" उन्होंने कहा, "हमें कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और पंजाबी में भी कुछ रिलीज का इंतजार है।"

Latest Bollywood News