A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कोरोना प्यार है' से लेकर 'डेडली कोरोना' तक, खतरनाक वायरस पर टाइटल रजिस्टर कराने की होड़

'कोरोना प्यार है' से लेकर 'डेडली कोरोना' तक, खतरनाक वायरस पर टाइटल रजिस्टर कराने की होड़

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड की फिल्मों की रिलीज टल गई है और सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है।

<p> खतरनाक वायरस पर...- India TV Hindi  खतरनाक वायरस पर टाइटल रजिस्टर कराने की होड़ 

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में डर फैला हुआ है। जहां हर कोई इस वायरस से घबराया हुआ है।  हालात इतने खराब हो चुके हैं कि फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है और फिल्म थियेटर्स बंद होने की वजह से फिल्मों की रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी गई है। वहीं कोरोना वायरस के इस कहर के बीच बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं को इस पर फिल्म बनाने का आइडिया आ गया है और अब वे 'कोरोना वायरस' से संबंधित फिल्मों के टाइटल रजिस्टर कराने में जुट गए हैं। इस में 'कोरोना प्यार है' टाइटल सबसे आगे है।

खबरें आ रही हैं कि, बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओ ने कोरोना वायरस से संबंधित फिल्म का टाइटल रजिस्टर कराने में जरा भी देरी नहीं दिखाई और इरॉस इंटरनेशनल ने तो 'कोरोना प्यार है' टाइटल दर्ज भी करा दिया है।

यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड ने चल रहे मुद्दों को भुनाने की कोशिश की है। ऐसा कई बार हुआ हैं जब इस प्रकार के बड़े मुद्दों पर निर्माताओं ने लव स्टोरी बनाकर पेश की है। 'केदारनाथ' ऐसी ही एक फिल्म है। Eros के अलावा और भी कई सारे फिल्ममेकर्स कोरोना वायरस पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं। इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक कुछ फिल्ममेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है और उनके पास 'डेडली कोरोना' नाम का फिल्म का टाइटल भी आया है।

कोरोना वायरस की वजह से टली राणा डुग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज

फिल्म टाइटल 'कोरोना प्यार है' ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' से मेल खाता है। फिल्म को एक लव स्टोरी का एंगल देने की बात सामने आई है। खुद  Eros इंटरनेशनल के कृष्णा लुल्ला ने ये जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया है, 'फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम किया जा रहा है। इसे लव स्टोरी के रूप में बनाया जाएगा। अभी हम स्थितियों का थोड़ा बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अभी सब कुछ ठप्प पड़ा है। स्थिति ठीक होते ही हम शूटिंग शुरू कर देंगे।'

याद दिला दें कि इससे पहले 'उरी -द सर्जिकल स्ट्राईक' भी बनाई गई थी। इसके अलावा 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' पर भी एक फिल्म बनने की तैयारी है।   

Latest Bollywood News