A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: डोनेशन के मामले में बॉलीवुड से आगे निकला टॉलीवुड, अब तक इन स्टार्स ने की मदद

कोरोना वायरस: डोनेशन के मामले में बॉलीवुड से आगे निकला टॉलीवुड, अब तक इन स्टार्स ने की मदद

देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

corona virus- India TV Hindi कोरोना वायरस से लड़ने के लिए इन स्टार्स ने की मदद

कोरोना वायरस ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है। इस घातक महामारी से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया है और लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। इस संकट की घड़ी में कई जानी-मानी हस्तियां आगे आई हैं और लोगों की मदद के लिए पैसों से लेकर अन्न तक दान कर रही हैं। इनमें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, प्रभास, महेश बाबू और चिरंजीवी सहित कई कलाकारों का नाम शामिल है।

'बाहुबली' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। प्रभास ने गुरुवार को 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए।

कोरोना वायरस: लॉकडाउन के दौरान जॉन अब्राहम और फराह खान ने जनता से की जानवरों की मदद करने की अपील

वहीं, तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं।

बॉलीवुड की बात करें तो यहां एक्टर्स सोशल मीडिया के जरिए लोगों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील तो कर रहे हैं, लेकिन सरकार या लोगों की मदद करने के लिए आर्थिक रूप से कम ही सामने आ रहे हैं। अब तक कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपये दान किए हैं। ऋतिक रोशन ने बृहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को 20 लाख रुपये दान किए हैं। वहीं, सिंगर हंस राज हंस ने भी 50 लाख रुपये की मदद की है।

Latest Bollywood News