A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी ने अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को राहत कोष में दान करने के लिए कहा शुक्रिया

पीएम मोदी ने अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को राहत कोष में दान करने के लिए कहा शुक्रिया

कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज समर्थन कर रहे हैं। सेलिब्रिटीज पीएम फंड केयर में दान कर रहे हैं ताकि लोगों की मदद हो सके।

PM Modi- India TV Hindi प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। वह लोगों से घर में रहने की अपील भी कर रहे हैं। इसके साथ ही वह पीएम केयर फंड में डोनेट कर रहे हैं ताकि लोगों की मदद लो सके। प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को फंड में समर्थन के लिए शुक्रिया कहा है।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया- हर प्रयास मायने रखता है, हर योगदान मायने रखता है। मैं प्रमुख फिल्मी हस्तियों को धन्यवाद देता हूं माधुरी दीक्षित, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना,आलिया भट्ट,करण जौहर को पीएम केयर का समर्थन करने के लिए। सक्रिय होकर और सही सावधानी बरतकर हम COVID -19 को दूर कर सकते हैं।

पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-भारत के सितारे राष्ट्र के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वे जागरूकता बढ़ाने के साथ-साथ PM-CARES में योगदान देने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी और नाना पाटेकर शुक्रिया।

कोरोना वायरस महामारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। भारत में इसे कंट्रोल करने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान सभी से घर में रहने की अपील की जा रही है। भारत में अब तक 1397 केस सामने आए हैं और लगभग 40 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest Bollywood News