A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा: मेरे कोरोना टेस्ट के निगेटिव आने की खबरें झूठी

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा: मेरे कोरोना टेस्ट के निगेटिव आने की खबरें झूठी

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके उन खबरों का खंडन किया है जिनमें उनके कोरोना टेस्ट को निगेटिव बताया जा रहा था।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा: मेरे कोरोना टेस्ट के निगेटिव आने की खबरें झूठी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV (FILE IMAGE) अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा: मेरे कोरोना टेस्ट के निगेटिव आने की खबरें झूठी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। चारों लोग इस समय मुंबई के नानवती अस्पताल में भर्ती हैं। इसी बीच खबर आईं कि अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, जिसका अमिताभ बच्चन ने खंडन किया है। उन्होंने इस खबर को गलत बताते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'यह खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी है !!

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, लिखा- मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं

दरअसल नानावती के सूत्रों के मुताबिक़ कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला है। हालाकि अभी उनके दो टेस्ट और होंगे। खबरें आ रही थी कि अमिताभ का ये कोरोना टेस्ट नानावती अस्पताल की टीम की तरफ़ से हुआ था। यह भी कहा जा रहा था कि अमिताभ के कोरोना निगेटिव आने की खबर को को बीएमसी के साथ भी शेयर नहीं किया गया है। अस्पताल में अमिताभ, अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी भर्ती कराया जा चुका है जिनसे जुड़ी अभी तक कोई भी पुष्ट जानकारी नहीं आई है। आज दोपहर बाद अमिताभ बच्चन के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की ख़बरें भी जोर पकड़ रही थीं लेकिन अभी इस खबर की पुष्टि कहीं से भी नहीं हो पाई है।

बच्चन परिवार नानावती अस्पताल की उसी बिल्डिंग में है जहां कोविड-19 के मरीज है लेकिन उन्हें तीसरी मंजिल में भारी सिक्योरिटी के साथ रखा गया है। यहां सुरक्षा कड़ी है और डॉक्टरों के अलावा अन्य किसी के आने की मनाही है। हालांकि अमिताभ बच्चन खुद एक सकारात्मक इंसान हैं और वो हर दिन अपने ट्वीट के जरिए कभी कविताएं तो कभी जीवन से जुड़ी हुई बातें शेयर करते हैं। जिससे उनके फैंस के बीच आत्म विश्वास कायम रहे। 

आपको बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावती अस्पताल में 11 जुलाई को भर्ती कराया गया था और ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की शाम को नानावती अस्पताल में भर्ती हुई थी।

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, लिखा-मैं हूँ उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या संग फोटो, हाथ जोड़कर फैंस का जताया आभार

अमिताभ बच्चन ने दुआओं के लिए हाथ जोड़कर फैन्स का जताया आभार

Latest Bollywood News