A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब ऐसी दिखती हैं रामायण की सीता, नहीं होगा आंखों पर यकीन

अब ऐसी दिखती हैं रामायण की सीता, नहीं होगा आंखों पर यकीन

रामायण में सीता बनने वाली दीपिका उस वक्त महज 15 साल की थी।

Deepika-chikhalia- India TV Hindi Deepika-chikhalia

नई दिल्ली: दीपिका चिखलिया एक जमाने में घर-घर में जानी जाती थीं, अपने नाम से नहीं बल्कि सीता के नाम से। रामायण में सीता का किरदार निभाकर दीपिका ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। आज भी जब किसी टीवी सीरीज का जिक्र होता है तो रामानंद सागर की रामायण सीरीज हर किसी को याद आ जाती है। 1987 में टीवी पर प्रसारित होने वाले रामानंद सागर के शो ‘रामायण’ में उस दौरान हर एक किरदार सुपरहिट रहा। उस वक्त रामायण में सीता बनने वाली दीपिका महज 15 साल की थी। आज हम आपको उन्हीं सीता यानी दीपिका चिखलिया के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अब दीपिका टोपीवाला के नाम से जानी जाती हैं।

दीपिका एक्ट्रेस होने के साथ पॉलिटीशियन भी रह चुकी हैं। जी हां, उन्होंने बीजेपी के टिकट पर 1991 में वडोदरा से लोकसभा चुनाव जीता था। 29 अप्रैल 1965 में पैदा हुई दीपिका अब 52 साल की हो चुकी हैं। लिहाजा काफी बदल चुकी हैं अब। अब कुछ ऐसी दिखती हैं दीपिका-

Deepika-chikhalia

दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की, जो श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश के ओनर हैं। दीपिका और हेमंत की दो बेटियां हैं, निधि टोपीवाला और जूही टोपीवाला। दीपिका ने रामायण के बाद कुछ फिल्मों में नजर आईं लेकिन बाद में अपने पति के साथ उनकी कंपनी में मार्केटिंग हेड बन गईं।

Deepika-chikhalia

दीपिका ने अपने करिअर में 'भगवान दादा' (1986), 'रात के अंधेर में' (1987), 'खुदाई' (1994), 'सुन मेरी लैला' (1985), 'चीख' (1986), 'आशा ओ भालोबाशा' (बंगाली, 1989) और 'नांगल' (तमिल, 1992) जैसी फिल्मों में काम किया, मगर इनमें से ज्यादातर बी-ग्रेड फिल्में थीं।

Latest Bollywood News