A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण WHO के डायरेक्टर संग मेंटल हेल्थ पर करने वाली थीं चर्चा, इस वजह से हुई रद्द

दीपिका पादुकोण WHO के डायरेक्टर संग मेंटल हेल्थ पर करने वाली थीं चर्चा, इस वजह से हुई रद्द

दीपिका पादुकोण खुद डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं और कई बार इस मुद्दे पर बात चुकी हैं, ताकि लोगों के बीच जागरुकता फैले।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण विश्व स्वास्थ्य संगठन के WHO संग मेंटल हेल्थ को लेकर बातचीत करने वाली थीं।

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। इस दौरान डब्ल्यूएचओ (विश्व स्वास्थ्य संगठन) लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरुक कर रहा है। अब तक बॉलीवुड के कई सितारों ने भी WHO के साथ जुड़कर जनता में अवेयरनेस बढ़ाने का प्रयास किया है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ने वाला था। वो महानिदेशक टेड्रोस एडनॉम के साथ जुड़कर मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा करने वाली थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उनका कार्यक्रम रद्द हो गया है।

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया, जिसमें लिखा है, 'मुझे ये बताते हुए खेद हो रहा है कि अप्रत्याशित कारणों की वजह से 'महामारी और उससे आगे के दौरान मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना' बातचीत को रोक दिया गया है। WHO के डायरेक्टर जनरल टेड्रोस एडनॉम के साथ ये कार्यक्रम 23 अप्रैल 2020 को होना तय था।'

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है

एक्ट्रेस ने आगे ये भी लिखा कि 'मानसिक स्वास्थ्य इस महामारी का एक बहुत ही वास्तविक और वैध पहलू है; मुझे आशा है कि हम इस असामान्य समय में मेंटल हेल्थ को प्राथमिकता देंगे।'

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण खुद डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। उन्होंने सामने आकर इस बात को स्वीकार किया था और आज भी इसको लेकर बात करती हैं, ताकि मेंटल हेल्थ के प्रति लोगों को जागरुक किया जा सके।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार 'छपाक' में नज़र आई थीं, जो एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर बनी थी। अब वो पति रणवीर सिंह के साथ 83 फिल्म में नज़र आएंगी, जो क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर बनी है।

Latest Bollywood News