A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मदद का बढ़ाया हाथ, पीएम-केयर्स फंड में किया योगदान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मदद का बढ़ाया हाथ, पीएम-केयर्स फंड में किया योगदान

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है।

ranveer singh deepika padukone donation- India TV Hindi रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने किया दान

बॉलीवुड स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए पीएम-केयर फंड में योगदान करने का फैसला लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। हालांकि, उन्होंने धनराशि के बारे में खुलासा नहीं किया है। 

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, जिसमें लिखा है, 'मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा करते हैं कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद- दीपिका और रणवीर'

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आर्थिक मदद करने की अपील की थी, जिसके बाद शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया।

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका, कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म '83' में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इसमें उस वक्त टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी के किरदार में दिखेंगी।

Latest Bollywood News