A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण मानती हैं इस चीज को एक गंभीर चुनौती

दीपिका पादुकोण मानती हैं इस चीज को एक गंभीर चुनौती

वायु प्रदुषण एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है। इसे रोकने के लिए कई तरह के उपाय भी किए जा रहे हैं। अब बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने भी वायु प्रदूषण को वास्तविक और गंभीर चुनौती बताया है।

deepika- India TV Hindi deepika

मुंबई: इन दिनों शहर में वायु प्रदुषण एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है। इसे रोकने के लिए कई तरह के उपाय भी किए जा रहे हैं। अब बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने भी वायु प्रदूषण को वास्तविक और गंभीर चुनौती बताया है। उनका कहना है कि अधिकांश लोगों को इनडोर (घर के अंदर) वायु प्रदूषण की जानकारी नहीं है और इससे उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। रॉयल एटॉमस प्रोडक्ट के एशियन पेंट्स का प्रचार कर रहीं दीपिका का मानना है कि वायु प्रदूषण एक वास्तविक और गंभीर चुनौती है।

दीपिका ने कहा, "वायु प्रदूषण वास्तविक और गंभीर चुनौती है। अधिकांश लोग इनडोर वायु प्रदूषण के बारे में नहीं जानते और यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। हालांकि, इस अभियान के माध्यम से इस मुद्दे पर जागरूकता पैदा करने की उम्मीद है।" घर के अंदर के वायु प्रदूषण से निपटने के महत्व और अभियान चलाने के लिए प्रचार के दौरान दीपिका मास्क पहने नजर आईं।

एशियन पेंट्स लिमिटेड के टेक्नोलॉजी और हेड-होम इम्प्रूवमेंट, मार्केटिंग, प्रेजिडेंट-सेल्स अमित सिंगल ने कहा, "हम उनके साथ जुड़कर खुश हैं, क्योंकि हमें विश्वास है कि वह इनडोर वायु प्रदूषण के प्रति जागरूकता पैदा करने में हमारे अभियान का समर्थन कर सकती हैं।" (तापसी पन्नू ने कहा, पुरुषों से बेहतर अधिकारों की मांग नहीं करता नारीवाद)

Latest Bollywood News