A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उत्तर प्रदेश में 'पद्मावती' पर रोक लगाने की गुहार

उत्तर प्रदेश में 'पद्मावती' पर रोक लगाने की गुहार

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।

padmavati- India TV Hindi padmavati

लखनऊ: अखंड राजपूताना सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर.पी. सिंह ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि फिल्म 'पद्मावती' उत्तर प्रदेश में प्रदर्शित न करने दी जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं लगनी चाहिए।

उन्होंने शनिवार को प्रेस क्लब में कहा, "हम किसी तरह से फिल्म के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन यह फिल्म हमारी भावना और मान-सम्मान के साथ खिलवाड़ है। हम किसी को पैसा कमाने के लिए हमारे इतिहास से छेड़छाड़ नहीं करने देंगे।" उन्होंने कहा, "फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने जिस तरह से हमारे गौरवशाली इतिहास के साथ खिलवाड़ किया है, उसे राजपूत समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।" वहीं महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष सुमिता सुमन चंद्र कुमार सिंह ने कहा कि भंसाली राजपूतों की प्रतिष्ठा के साथ छेड़छाड़ कर लोकप्रियता पाना चाहते हैं।

राजस्थान का राजपूत संगठन करणी सेना पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दे चुकी है। फिल्म निर्देशक भंसाली हालांकि कई बार कह चुके हैं कि 'पद्मावती' देखने के बाद राजपूत समुदाय गर्व महसूस करेगा। कुछ लोग अफवाह फैलाकर लोगों को भड़काने में लगे हैं। उधर, बॉलीवुड में काम करने वाले लोग कहने लगे हैं कि ये कैसे राजपूत वीर हैं, जो एक फिल्म से डर गए हैं।

​दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।

Latest Bollywood News