A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता धनुष ने डीएनए टेस्ट कराने से किया इंकार, मद्रास हाईकोर्ट ने दिया था आदेश

अभिनेता धनुष ने डीएनए टेस्ट कराने से किया इंकार, मद्रास हाईकोर्ट ने दिया था आदेश

धनुष का कहना है कि किसी के कहने से मैं डीएनए टेस्ट नहीं करा सकता, ये मेरा निजी मामला है।

DHANUSH- India TV Hindi Image Source : PTI DHANUSH

मुंबई: 'शमिताभ' और 'रांझणा' जैसी हिट फ़िल्मों में काम कर चुके साउथ के स्टार और सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष इन दिनों मुश्किल में फंस गए हैं। एक दंपत्ति ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए मद्रास हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया था। इस केस में अब एक नया मोड़ आ गया है, मद्रास हाईकोर्ट के मुताबिक धनुष ने डीएनए टेस्ट कराने से मना कर दिया है।

धनुष का कहना है कि किसी के कहने से मैं डीएनए टेस्ट नहीं करा सकता, ये मेरा निजी मामला है। आपको बता दें, एक तमिल दंपत्ति कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए अभिनेता धनुष से 65,000 रुपए का मासिक गुजारा भत्ता मांगा है। सच्चाई जानने के लिए कोर्ट ने धनुष को मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

दंपत्ति ने दावा किया था कि धनुष के कंधे में तिल है। लेकिन कोर्ट को सौंपी गई मेडिकल रिपोर्ट में साफ बताया गया है कि धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है, लेकिन रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि ऐसा हो सकता है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो।

दंपत्ति ने पिछले साल दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। उनका कहनै है कि उन्होंने धनुष को उनकी फिल्मों से पहचाना, प्रमाण के दौर पर इस दंपत्ति ने धनुष के बचपन की तस्वीरें भी दिखाई हैं, और दावा किया है कि ये तस्वीरें धनुष के बचपन की हैं।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News