A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलीप कुमार 3-4 दिन में अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज, डॉक्टर ने दी जानकारी

दिलीप कुमार 3-4 दिन में अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज, डॉक्टर ने दी जानकारी

रविवार की सुबह मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार को एडमिट किया गया था, सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी जिसके बाद दिलीप कुमार को एडमिट किया गया।

दिलीप कुमार - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DILIP KUMAR दिलीप कुमार 3-4 दिन में अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

रविवार की सुबह मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार को एडमिट किया गया था, सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी जिसके बाद दिलीप कुमार को एडमिट किया गया,डॉक्टरों ने अस्पताल में की जांच में पाया कि उन्हे बाइलेटरल प्लूरल इफ्यूजन (Bilateral pleural effusion)की समस्या है।

डॉक्टर के मुताबिक उनकी तबीयत अब पहले से ठीक है,जब उनको एडमिट किया था उससे अब वो बेहतर है,सांस लेने में जो दिकत हो रही थी वो अब कम होगया है,लेकिन अभी भी ऑक्सीजन के सपोर्ट पर पर हैं। कुछ और दिन डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे दिलीप कुमार उसके बाद उन्हें 3-4 दिन में अस्पताल में छुट्टी दे दी जाएगी।

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, की हालत स्थिर है। छाती विशेषज्ञ डॉ जलील पारकर ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। 98 वर्षीय कुमार का रविवार से उपनगरीय खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा है, जो एक गैर-सीओवीआईडी ​​​​-19 सुविधा है।

सोमवार को, पारकर ने कहा कि कुमार के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है, उनकी ऑक्सीजन का स्तर बेहतर है और उनकी सांस लेने में कठिनाई कम हुई है।

कल शाम, कुमार की पत्नी, अभिनेता सायरा बानो ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया, जिसमें प्रशंसकों को उनकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया गया। 76 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, "मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप कुमार साहब की सेहत स्थिर है और डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी मिलनी चाहिए।"

इनपुट- अतुल सिंह

Latest Bollywood News

Related Video