A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: बॉलीवुड सितारों के इलाकों में कोरोना की पहचान के लिए बीएमसी ने शुरू किया हेल्प कैंप ड्राइव

Exclusive: बॉलीवुड सितारों के इलाकों में कोरोना की पहचान के लिए बीएमसी ने शुरू किया हेल्प कैंप ड्राइव

बीएमसी झुग्गी स्लम बस्तियों के साथ उन इलाकों में भी 'चेस द वायरस' ड्राइव चलाना शुरू कर दिया है जहां पर ज्यादातर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की हस्तियां रहती है।

मुम्बई में एक के बाद एक लगातार बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के इलाको में कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। पहले रेखा फिर अमिताभ और उसके बाद अनुपम खेर, करण जौहर ,अभिजीत भटाचार्य, मोरानी ब्रदर्स जैसे कई फिल्मी हस्तियों, सेलेब्रिटियों के घरों के अंदर कोरोना का संक्रमण जा चुका है। इन सेलिब्रिटियों के इलाको में लगातार बढ़ते कोरोना के संक्रमण के बाद अब बीएमसी झुग्गी स्लम बस्तियों के साथ उन इलाकों में भी 'चेस द वायरस' ड्राइव चलाना शुरू कर दिया है जहां पर ज्यादातर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की हस्तियां रहती है।

'चेस द वायरस' ड्राइव में बांद्रा,  पाली हिल, खार लिंक रोड, कार्टर रोड, टर्नर रोड, बेंड स्टैंड, जूहू, वर्सोवा, लोखंडवाला,  चार बंगला जैसे इलाके शामिल है। बीएमसी का फोकस खासकर उन जगहों पर ज्यादा है जहां से इन फिल्मी सितारों के घरों में फल, सब्जी, अनाज, दूध और मीट-मछली पहुंचाई जाती है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा: मेरे कोरोना टेस्ट के निगेटिव आने की खबरें झूठी

बीएमसी ने जो ड्राइव धारावी, मुलुंड, मालाड, अन्धेरी की स्लम बस्तियों में चलाया अब वही ड्राइव इन सेलिब्रिटियो के इलाको में भी चलाना शुरू कर दिया है।

इंडिया टीवी की टीम बांद्रा वेस्ट पाली हिल के उस मार्केट में  पहुंची जहां से अमीर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, कपूर फैमिली, दत्त फैमिली, रेखा और कई फिल्मी और टीवी जगत की हस्तियां के घर रोजमर्रा  चीजें और फल-सब्जियां ख़रीदी जाती है।

बांद्रा वेस्ट के बीएमसी वार्ड की 50 से ज्यादा अधिकारियों और डॉक्टरों की टीम ने पाली हिल मार्केट में हेल्थ केम्प लगा कर मार्केट के व्यापारियों और उनके मजदूरों का हेल्थ चेकअप और एंटीजन टेस्टिंग करना शुरू किया था। जिस दुकान से किसी को कोई लक्षण नही मिलते उन्हें बीएमसी हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम बाकायदा लेटर भी जारी कर रही थी। बीएमसी के हेल्थ, शॉप एंड एस्टेब्लिश मेन्ट और कोरोना डिसीज कंट्रोल डिपार्टमेंट की टीम इस काम में जुटी हुई थी। 

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मुकेश छाबड़ा, लिखा- क्योंकि वो है साथ में...

पाली हिल मार्केट के एक दुकानवाले ने बताया कि उनके यहां से आमिर, सलमान जैसे कई फिल्मी सितारों को दूध, मीट की सप्लाई होती है। उनके दुकान में सभी का टेस्ट हुआ कोई पॉजिटिव नही आया। जिसमें बीएमसी ने गुड हेल्थ का लेटर भी दिया है।

वही बीएमसी के अधिकारियों ने भी बताया कि उनका मकसद ये है कि जिस मार्केट से इन फिल्मी सितारों के घरों में फल सब्जियां अनाज जाता है। वहां मार्केट में ही कोरोना टेस्ट कर लिया जाए ताकि वायरस आगे न बढ़े। बीएमसी की टीम बाकायदा लाउडस्पीकर से अनाउंसमेंट करती सड़क पर लोगो को टेस्ट करने की अपील करती नजर आई। 

Latest Bollywood News