A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #UriAttack के बाद पाक कलाकारों ने छोड़ा भारत

#UriAttack के बाद पाक कलाकारों ने छोड़ा भारत

मनसे द्वारा बॉलीवुड में काम करे पाकिस्तानी सितारों को दी गई धमकी ने कलाकरों की परेशानियों को बढ़ा दिया है। मनसे ने इन सितारों को भारत छोड़ने का अल्टिमेटम दिया था। इसके बाद खबर आई है कि अब फवाद खान, माहिरा खान और अली जफर ने

ali- India TV Hindi ali

मुंबई: उड़ी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा बॉलीवुड में काम करे पाकिस्तानी सितारों को दी गई धमकी ने कलाकरों की परेशानियों को बढ़ा दिया है। मनसे ने इन सितारों को भारत छोड़ने का अल्टिमेटम दिया था। इसके बाद खबर आई है कि अब फवाद खान, माहिरा खान और अली जफर ने भारत छोड़ दिया है। इस मामले को लेकर हिन्दी सिनेमाजगत से जुड़े सितारों से प्रतिक्रिया जाहिर की है। हाल ही में इस मुद्दे पर अभिनेता सैफ अली खान ने भी अपनी राय रखी है। सैफ ने कहा है कि भारतीय फिल्म उद्योग सीमा पार की प्रतिभाओं के लिए खुला है लेकिन यह सरकार को निर्णय करना है कि किसे यहां काम करने की इजाजत दी जाए।

इसे भी पढ़े:- MNS की पाक कलाकारों को धमकी पर रणबीर की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

उड़ी में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर, पिछले हफ्ते महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने फवाद खान और माहिरा खान जैसे पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी और कहा था कि यदि वे भारत नहीं छोड़ते हैं तो उनकी फिल्म की शूटिंग में खलल डाला जाएगा।

फवाद खान इन दिनों करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की टीम ने दावा किया है कि फवाद जल्द ही पिता बनने वाले है इसी कारण वह जुलाई से ही पाकिस्तान में हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों की माने तो अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि माहिरा खान और अली जफर भी वापस पाकिस्तान लौट गए हैं।

सैफ ने मंगलवार शाम 'जीक्यू मैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड' में कहा, "सांस्कृतिक आदान प्रदान को निश्चित तौर पर बढ़ावा देना चाहिए। उद्योग वैश्विक प्रतिभा के लिए खुला है, खास तौर पर सीमा पार से आने वालों के लिए। लेकिन सरकार को इन चीजों पर फैसला करना है।"

उन्होंने कहा, "हम कलाकार हैं और हम प्यार तथा शांति के बारे में बात करते हैं। लेकिन सरकार को कानून के बारे में और किसे यहां काम करने की इजाजत देनी है और किसे नहीं, ऐसे फैसले लेने होते हैं।"

करण जौहर, हंसल मेहता, अनुराग कश्यप, वरूण धवन, रणबीर कपूर, अनुपम खेर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसी हस्तियां पहले ही भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार की मांग पर अपने विचार रख चुकी हैं।

Latest Bollywood News