A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर ने पहली बार कबूली कैंसर से ग्रसित होने की बात, कहा- 2 महीने बाद आएंगे भारत

ऋषि कपूर ने पहली बार कबूली कैंसर से ग्रसित होने की बात, कहा- 2 महीने बाद आएंगे भारत

ऋषि कपूर ने यह बात कबूल की है कि वह कैंसर से ग्रसित थे और कैंसर फ्री हैं। ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने कैंसर की जंग के बारे में बताया है।

Rishi kapoor and neetu kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rishi kapoor and neetu kapoor

एक्टर ऋषि कपूर(Rishi kapoor) ने आखिरकार अपनी बीमारी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। ऋषि कपूर ने अपने कैंसर से ग्रसित होने पर बात की है। जब वह न्यूयॉर्क इलाज कराने गए थे तब उन्होंने कैंसर से ग्रसित होने की खबरों से साफ इंकार कर दिया था। मगर अब उन्होंने यह बात कबूल की है कि वह कैंसर से ग्रसित थे और कैंसर फ्री हैं। ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने कैंसर की जंग के बारे में बताया है।

डैकेन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने बताया- मेरा आठ महीने का इलाज 1 मई से यूएस में शुरू हुआ था। लेकिन भगवान की कृपा थी मुझ पर और अब मैं कैंसर फ्री हूं।

कैंसर फ्री होने के बावजूद अभी भी मेडिकल ट्रीटमेंट बाकि है। जिसकी वजह से उन्हें घर इंडिया लौटने में अभी टाइम लगेगा। उन्होंने बताया- मुझे बोनमैरो ट्रांसप्लांट कराना है जिसमें अभी 2 महीने और लगेंगे।

ऋषि कपूर ने अपनी पत्नी नीतू कपूर अपने बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी को उनके साथ बुरे समय में खड़े रहने के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा- बीमारी से छूटना बहुत बड़ी बात है। यह सिरफ मरे परिवार और फैन्स की दुआ की वजह से हुआ है। 

आपको बता दें जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाने गए थे तो उस दौरान जावेद अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, अनुपम खेर, आमिर खान और आलिया भट्ट जैसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी मिलने गए थे।

ऋषि कपूर आखिरी बार फिल्म मुल्क और 102 नॉट आउट में नजर आए थे। यह दोनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही थीं।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटी? मंगेतर इशिता कुमार ने डिलीट की रोका की तस्वीरें

'प्रियंका ने ज्यादा टाइम नहीं दिया...' 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने फिर साधा देसी गर्ल पर निशाना

Latest Bollywood News